trendingNow1zeeHindustan1925671
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Parineeti Chopra Birthday: इस हादसे की वजह से अपने ही माता-पिता से नफरत करने लगी थीं परिणीति चोपड़ा, जानिए दिलचस्प किस्सा

Parineeti Chopra Birthday: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज कल अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. परिणीति शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, जो काफी खास होने वाला है. चलिए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़े कुछ खास किस्से. 

Advertisement
 Parineeti Chopra Birthday: इस हादसे की वजह से अपने ही माता-पिता से नफरत करने लगी थीं परिणीति चोपड़ा, जानिए दिलचस्प किस्सा

नई दिल्ली:Parineeti Chopra Birthday: परिणीति चोपड़ा का आज 35वां बर्थडे है. एक्ट्रेस इन दिनों शादी की वजह से लाइम लाइट में हैं. एक्ट्रेस ने बीते महीने उदयपुर में रॉयल वेडिंग की थी.  लेकिन क्या आप सभी को जानते हैं कि कई फिल्मों से दिल जीत चुकी परिणीति चोपड़ा एक समय अपने माता पिता से नफरत करने लगीं थी. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है.

नहीं बनना था एक्ट्रेस

22 अक्टूबर 1988 को अंबाला में चोपड़ा परिवार में पैदा हुईं परिणीति चोपड़ा आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. भले ही आज के समय में उनके पास फिल्मों की कमी न हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब उन्होंने यह सोचा भी नहीं था कि वह हीरोइन बनेंगी. बचपन से ही व पढ़ाकू थीं. परी ने बैंक में नौकरी तक की है. लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

माता-पिता से हुई नफरत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

एक इंटरव्यू में परिणीति ने खुद ये खुलासा किया था कि वो बचपन में वह अपने ही माता-पिता से नफरत करने लगी थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि, जब वो छोटी थी तो उन्हें साईकिल से स्कूल जाना पड़ता था. क्योंकि उनके पास कार खरीदने के पैसे नहीं थे. पापा भी मेरे पीछे-पीछे जाते थे. जब चले जाते थे तो कुछ लड़के मुझे बहुत परेशान करते थे. कभी मेरी साइकिल पकड़ते थे, कभी स्कर्ट खींचते थे. 

इस वजह से हुई नफरत

एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह लड़के मुझे परेशान करते थे तो मुझे बहुत गुस्सा आता था. इसी वजह से मैं अपने माता-पिता से नफरत करने लगी थी. वहीं उनका तर्क होता था कि वह मुझे मजबूत बना रहे हैं. लेकिन तब मेरी समझ से सब परे था.

ये भी पढ़ें- koffee with karan 8: करण के शो में बॉलीवुड के इस कपल की शादी का कैसेट होगा रिवाइंड, खुलेंगे अनसुने-अनदेखे राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})