trendingNow1zeeHindustan1694797
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की पहली फोटो आई सामने, आइवरी ड्रेस में दिखा खूबसूरत अंदाज

Parineeti Raghav Engagement Pic: परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की सगाई की तस्वीर सामने आई है. देखें तस्वीरें.   

Advertisement
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई की पहली फोटो आई सामने, आइवरी ड्रेस  में दिखा खूबसूरत अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की सगाई की फोटो सामने आई है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की हैं. ऑफ व्हाइट आउटफिट में कपल बेहद क्यूट लग रहा है. परिणीति चोपड़ा आइडवरी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

सगाई की फोटो आई सामने 

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैंने जिस चीज के लिए प्रार्थना की थी वो चीज मिल गई. उनके लुक की बात करें तो परिणीति और राघव लाइट शेट आउटफिट में बेहद शानदार लग रहे हैं. परिणीति चोपड़ा ने सगाई के लिए आइवरी ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी रिंग की फोटो भी शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

स्मोकि आई मेकअप में दिखा रॉयल अंदाज

परिणीति चोपड़ा के लाइट कलर की ड्रेस के साथ ब्राउन स्मोकि आई मेकअप और लाइट शेप लिपस्टिक कैरी की है. खुले बालों में परिणीति चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस को राघव के साथ परिणीति चोपड़ा की जोड़ी बेहद पसंद आ रही है.

अक्टूबर में हो सकती है शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति और राघव ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कुबूल नहीं किया है. दोनों अक्सर कई बार साथ में नजर आ चुके हैं. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबरों की माने तो अक्टूबर महीने में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं. आधिकारिक रूप से राघव और परिणीति ने शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की है.

इसे भी पढ़ें:  Parineeti Raghav Engagement: परिणीति चोपड़ा या राघव चड्ढा किसके पास है ज्यादा संपत्ति, जानें नेटवर्थ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})