trendingNow1zeeHindustan1929792
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

परेश रावल स्टारर फ़िल्म 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का ट्रेलर रिलीज, दादा-दादी और पोते के रिश्ते को दिखाती अनोखी कहानी

Shastri Viruddh Shastri Trailer release: दिग्गज अभिनेता परेश रावल स्टारर 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. 

Advertisement
परेश रावल स्टारर फ़िल्म 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का ट्रेलर रिलीज, दादा-दादी और पोते के रिश्ते को दिखाती अनोखी कहानी

नई दिल्ली:Shastri Viruddh Shastri Trailer release:  वायकॉम18 स्टूडियोज़ ने अपनी बहुप्रतीक्षित फ़ैमिली ड्रामा फ़िल्म 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है. एक उम्दा कलाकार के तौर पर अपनी पहचान रखने वाले परेश रावल और बंगाली सिनेमा में एक बेहतरीन अदाकारा के तौर पर अपनी पहचान रखने वाली मिमी चक्रवर्ती के अलावा फ़िल्म में अमृता सुभाष, मनोज जोशी, नीना कुलकर्णी और शिव पंडित जैसे धाकड़ कलाकार भी सशक्त भूमिकाओं में दिखाई देंगे.

ट्रेलर हुआ रिलीज

यह फ़िल्म 7 साल के बच्चे मोमोजी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने माता-पिता के बीच भावनाओं के मुश्क़िल भंवर में फंस जाता है. बच्चे के दादा-दादी भी उसे बेहद प्यार करते हैं. इस बच्चे पर आखिर किसका अधिकार है? ये फ़िल्म एक ऐसी कहानी को बयां करती है जो है तो घर घर की कहानी मगर शायद ही कभी इसके बारे में बात की जाती है. 

अहम सवाल उठाती है फिल्म

फ़िल्म प्रेम की प्रकृति पर गंभीर सवाल उठाती है और साथ ही ये सवाल भी पूछती है कि आखिर क़ानून को किस हद तक किसी बच्चे के भविष्य को निर्धारित करने का हक़ है. 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' एक जज़्बाती कोर्ट रूम ड्रामा पर‌ आधारित फ़िल्म है, जिसके ज़रिए प्यार की जटिलता, उससे जुड़ी ज़िम्मेदारियों और अभिभावकों के हक़ों को बख़ूबी अंदाज़ में रेखांकित किया गया है.

इस दिन होगी रिलीज

वायकॉम18 स्टूडियोज़ हमेशा से ही बढ़िया किस्म की कहानियों को पर्दे पर लाने और हरेक माध्यम से उम्दा कहानियों को पेश करने के लिए प्रयासरत रहा है. 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' के ज़रिए भी एक अनूठी कहानी को पर्दे पर पुरज़ोर तरीके से पेश करने की कोशिश की गई है. मेकर्स को इस बात का भी पूरा यकीन‌ है कि एक समसामयिक और सोचने पर मजबूर कर देनेवाली कहानी पर बनी यह फ़िल्म यकीनन दर्शकों के दिलों को छू जाएगी. नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी द्वारा साझा तौर पर निर्देशित 'शास्त्री विरुद्ध शास्त्री' 3 नवंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की.

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor के घर आया नया मेहमान, एक्ट्रेस ने करोड़ों रुपए खर्च कर किया स्वागत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})