trendingNow1zeeHindustan2278890
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'पंचायत 3' के 'बनराकस' हो गए थे डिप्रेशन का शिकार, मजबूरन करना पड़ा था एडल्ट फिल्मों में काम

Durgesh Kumar: पंचायत 3 में बनराकस का किरदार निभाने वाले दुर्गेश कुमार को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस बीच एक्टर ने अपने पुराने दिनों को याद कर कई बातें शेयर की है.  

Advertisement
'पंचायत 3' के 'बनराकस' हो गए थे डिप्रेशन का शिकार, मजबूरन करना पड़ा था एडल्ट फिल्मों में काम

नई दिल्ली:Durgesh Kumar: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर धूम मचाने वाली सीरीज 'पंचायत 3' का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. सीरीज के छोटे से छोटा और बड़े से बड़ा कैरेक्टर ने लोगों के दिलों को छूआ है. 'सचिव जी' और 'प्रधान जी' के अलावा दुर्गेश कुमार ने लोगों को जीता है.

'बनराकस' बन छाए दुर्गेश

पंचायत वेब सीरीज में भूषण के किरदार को काफी दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है. गांव की राजनीति में 'बनराकस' यानी कि दुर्गेश कुमार का किरदार काफी अहम रहा है. पहले सीजन में दुर्गेश का किरदार काफी छोटा था. दूसरे सीजन में वह इस सीरीज का अहम हिस्सा बन गए थे. वहीं तीसरे सीजन में वह पहले से भी ज्यादा मनोरंजन करते दिख रहे हैं. 

परेशानी में कटे दुर्गेश के दिन

दुर्गेश जब थिएटर कर रहे थे, तब वह अक्सर मनोज बाजपेयी की अखबार में तस्वीर देखते थे और कहते थे कि जब बिहार का ये लड़का फिल्मों में हीरो बन सकता है, तो वह भी कुछ न कुछ कर ही लेंगे.  जब उन्हें शो के ऑफर आने लगे, तो दिल्ली से मुंबई आने में काफी दिक्कत हुई.  छोटे-मोटे किरदार तो मिल रहे थे, लेकिन अच्छा काम नहीं मिल रहा था. खर्च निकालना मुश्किल हो रहा था.

सॉफ्ट पॉर्न में करना पड़ा काम

दुर्गेश कुमार ने हाईवे, सुल्तान, फ्रीकी अली जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया, जब उनके पास काम नहीं था. दुर्गेश ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वह इस मुश्किल दौर में थे, तब उन्होंने सॉफ्ट पोर्न फिल्मों में भी काम किया था. उन्होंने कहा, 'मैं एक्टिंग के बिना नहीं रह सकता. किरदार कैसा भी हो मैं उसमें अपना सबकुछ दे देता हूं.  मैंने बालाजी की वर्जिन भास्कर में भी काम किया.'

डिप्रेशन का शिकार हो गए थे एक्टर

दुर्गेश डिप्रेशन का शिकार हो गए थे. एक्टर ऑडिशन देते, लेकिन हर बार रिजेक्ट हो जाते थे. इसी बीच उन्हें 'पंचायत' का ऑफर मिल गया था.  इसमें एक सीन है, जिसमें दुर्गेश कुमार कहते हैं, 'सचिव जी, ये क्या लिखवा रहे हैं.' चंद शब्दों का ये डायलॉग दुर्गेश कुमार ने जिस अंदाज में बोला, वो ऐसा वायरल हुआ कि वह सबके फेवरिट बन गए.

ये भी पढ़ें-  जब मीनाक्षी शेषाद्रि संग कोजी हुए थे सनी देओल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा- 'उन्होंने मुझे किस किया और...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})