trendingNow1zeeHindustan1899030
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पलक तिवारी की सादगी पर दिल हार बैठेंगे आप, साड़ी में चलाया अदाओं का जादू

Palak Tiwari Saree Photos: पलक तिवारी की अदाओं पर अभी से देशभर के लोग दीवाने हो गए हैं. उन्होंने आज अपने हर अंदाज का जादू लोगों पर चला दिया है. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं.  

Advertisement
पलक तिवारी की सादगी पर दिल हार बैठेंगे आप, साड़ी में चलाया अदाओं का जादू

नई दिल्ली: पलक तिवारी (Palak Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बहुत कम वक्त में देशभर के लोगों के बीच एक खास पहचान हासिल हो चुकी हैं. वैसे तो पलक को बचपन से ही लोग उनकी मां श्वेता तिवारी के कारण जानते हैं, लेकिन पिछले कुछ समय में ही पलक एक्ट्रेस के तौर पर भी खूब उभर कर सामने आई हैं. ऐसे में वह हर दिन किसी न किसी कारण अक्सर चर्चा में रहने लगी हैं. फिलहाल तो एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है.

पलक तिवारी ने चलाया सादगी का जादू 

पलक अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी देखने को मिली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

अब एक्ट्रेस ने अपना एथनिक लुक फ्लॉन्ट कर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. लेटेस्ट फोटोज में पलक फ्लोरल प्रिंटेड कॉटन की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं पलक तिवारी

पलक ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन छोड़ा है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस ने कानों में ऑक्सीडाइज ईयररिंग्स पहने हैं. इस लुक में पलक बेसद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. फैंस अब उनकी इस सादगी भरे अंदाज पर मर मिटे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी पलक

पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने पिछले ही दिनों सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'द वर्जिन ट्री' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में पलक के अलावा संजय दत्त और मौनी रॉय जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- वाणी कपूर कैमरे के सामने हुईं बेबाक, इतने हॉट अंदाज में दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})