trendingNow1zeeHindustan1653887
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

पलक तिवारी ने किया हुस्न से वार, डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले वायरल हो गया ग्लैमरस फोटोशूट

पलक तिवारी को जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा जाने वाला है. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले से ही एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

Advertisement
पलक तिवारी ने किया हुस्न से वार, डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले वायरल हो गया ग्लैमरस फोटोशूट

नई दिल्ली: पलक तिवारी (Palak Tiwari) इस समय अपनी डेब्यू फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. फिलहाल पलक अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं. पहली ही फिल्म में पलक को सुपरस्टार सलमान खान का साथ मिल गया है. इसी दौरान वह लगातार अपने ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से भी काफी चर्चा में हैं.

Palak Tiwari की अदाओं ने किया मदहोश

पलक के फैंस उनके हर अंदाज पर फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

अब एक बार फिर से पलक ने अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाते हुए लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. फोटोज में ब्राउन कलर का ट्राउजर और वेस कोट स्टाइल वाला डीपनेक टॉप पहने हुए देखा जा रहा है.

हॉट दिख रही हैं पलक तिवारी

पलक ने अपने लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को खोलकर अदाएं दिखाई हैं. वहीं, एक्ट्रेसने इस लुक के साथ व्हाइट कलर की हाई हील्स कैरी की हैं. पलक इस अंदाज में काफी अट्रैक्टिव और हॉट दिख रही हैं. फैंस के बीच उनके ये ग्लैमरस अंदाज भी खूब पसंद किया जा रहा है.

21 अप्रैल को रिलीज हो रही है पलक की फिल्म

पलक के करियर की बात करें तो उन्हें अब तक 2 म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा काफी समय से एक्ट्रेस 'सोफी: द सैफ्रोन चैप्टर' को लेकर भी खूब चर्चा में थीं, लेकिन किसी वजह से उनकी ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. अब 'किसी का भाई किसी की जान' इसी साल 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडीज से बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, स्टनिंग अदाओं से किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})