trendingNow1zeeHindustan1896421
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देख छलके दूल्हे मियां के आंसू

Mahira Khan wedding: सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ रईस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ने दूसरी बार शादी कर ली हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.  

Advertisement
माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देख छलके दूल्हे मियां के आंसू

नई दिल्ली:Mahira Khan wedding: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रविवार को अपने बॉयफ्रेंड सलीम करीम से निकाह कर लिया. शाहरुख खान के साथ रईस से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली एक्ट्रेस की ये दूसरी शादी है. शादी करने से पहले माहिरा ने पांच साल तक बिजनेसमैन के साथ डेटिंग की है. पाक एक्ट्रेस की शादी की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

माहिरा खान ने की दूसरी शादी

माहिरा खान  ने एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में सलीम करीम से शादी कर ली है. शादी का एक वीडियो माहिरा के मैनेजर अनुशय ताल्हा खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में, माहिरा को दुल्हन बने देखा जा सकता है. इस दौरान माहिरा के दूल्हे मिया अपनी दुल्हन को देख खुशी के मारे रोते हुए भी दिखे.

बेहद खूबसूरत लगीं माहिरा

माहिरा खान ने अपने वैडिंग जे पर लाइट ब्लू कलर का लहंगा पहना था. उन्होंने मैचिंग चुनरी कैरी की थी. दुल्हन बनी माहिरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं उनके दूल्हे मियां सलीम ने ऑल ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी जिस पर उन्होंने ब्लू कलर का सेहरा बांधा था.

दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे थे. वीडियो में सलीम माहिरा का घूंघट उठाते हुए और फिर उन्हें गले नजर आए. इस दौरान कपल के रिश्तेदार और फ्रेंड्स तालिया बजाकर उन्हें चियर किया.

2020 में डेटिंग की खबरें की थीं कबूल

बता दें कि माहिरा ने पहली बार 2020 में एक इंटरव्यू में सलीम के बारे में बात की थी. माहिरा ने कबूल किया था कि वह सलीम को डेट कर रही हैं. माहिरा ने कहा था कि, 'हमसफ़र में एक पंक्ति है जो मुझे सुंदर लगी, जहां अशर खिरद से कहते हैं, 'पता नहीं तुम मुझे किस नेकी के बदले में मिली हो' और मैं उनके बारे में भी ऐसा ही सोचती हूं. मैंने अपनी लाइफ में जरूर कुछ अच्छा किया होगा जो खुदा ने उन्हें मेरे पास भेज दिया.' 

ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर ने फिल्म 'एनिमल' के लिए अपनी को किया कम? वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})