trendingNow1zeeHindustan1389778
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Chhello Show के चाइल्ड एक्टर का हुआ निधन, कैंसर से पीड़ित थे राहुल कोली

Chhello Show: Last Film Show राहुल कोली ( Rahul Koli Passed Away) का निधन हो गया है. ये फिल्म 2 दिन बाद रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Chhello Show के चाइल्ड एक्टर का हुआ निधन, कैंसर से पीड़ित थे राहुल कोली

नई दिल्ली: Chhello Show: भारत की तरफ से इस साल ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए भेजी गई गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' (Chhello Show) यानि Last Film Show के बाल कलाकर एक्टर राहुल कोली का कैंसर से निधन हो गया है. फिल्म में एक्टर भाविन रबारी ने लीड किरदार निभाया है, और राहुल कोली उनके दोस्त के किरदार में नजर आए थे. फिल्म में अहम रोल प्ले करने वाले राहुल के पिता ने बताया कि राहुल को रह-रहकर बुखार आ रहा था और उसे खून की उल्टियां भी हो रही थीं. 

टूट कर बिखरे राहुल के पिता 

राहुल कोली के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'रविवार को उनके बेटे ने नाश्ता किया था. उसके बाद से फिर उसे लगातार रह रहकर बुखार आ रहा था और फिर उसे तीन बार खून की उल्टियां हुईं, और फिर मेरा बच्चा नहीं रहा.

fallback

हमारा परिवार टूट गया, लेकिन हम उसका विधिवत अंतिम संस्कार करने के बाद उसकी 'लास्ट फिल्म शो' जरूर देखेंगे.'

राहुल के काम ने जीता दिल

राहुल कोली की उम्र सिर्फ 15 साल थी. उनकी फिल्म Last Film Show इस साल 95th Academy Awards में गई है, जो उनके माता-पिता के साथ-साथ पूरे देश के लिए गर्व की बात है. हर फिल्म फेस्टिवल में पैन नलिन की इस फिल्म और राहुल कोली के काम की जमकर तारीफ हुई है.

fallback

फिल्म में राहुल और भविन के साथ ऋचा मीना, भावेश श्रीमली, परेश मेहता और टिया सबेश्चियन जैसे सितारे भी नजर आए हैं.

सिनेमा से प्यार करना सिखाती 'छेल्लो शो'

फिल्म Last Film Show की कहानी समय नाम के एक बच्चे इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे सिनेमा से प्यार हो जाता है. फिल्म की कहानी सिनेमाघरो की तकनीक में आए बदलाव की वजह से तमाम लोगों की रोजी रोटी छिन जाने से लेकर एक फैन के सिंगल स्क्रीन थिएटर्स और निगेटिव रोल वाली फिल्मों से प्यार तक तमाम पहलुओं को बेहद करीने से दर्शाती है. फिल्म की कहानी को निर्देशक नलिन की लाइफ पर आधारित बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday:देश के इस शहर में अमिताभ बच्चन का है मंदिर, चालीसा, मंत्रों के जाप के साथ एक्टर की रोज उतारी जाती है आरती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})