trendingNow1zeeHindustan1409783
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Bigg Boss 16: मिस इंडिया रनर-अप मान्या सिंह ने कहा शो को अलविदा, दिवाली पर छूटे एंटरटेनमेंट के पटाखे

Bigg Boss Eviction: मिस इंडिया रनर-अप मान्या सिंह ने जिस तरह से ग्रैंड एंट्री शो पर की थी, उससे काफी फीकी उनकी एविक्शन रही. वो शो से बाहर हो गईं और इसके बाद शो के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच दरार भी देखी गई.

Advertisement
Bigg Boss 16: मिस इंडिया रनर-अप मान्या सिंह ने कहा शो को अलविदा, दिवाली पर छूटे एंटरटेनमेंट के पटाखे

नई दिल्ली: दिवाली पर जहां हर जगह आतिशबाजी और पटाखे छोड़े जा रहे थे, वहीं 'बिग बॉस' के घर में लगातार सुतली पर सुतली बम फोड़े गए. बता दें कि मिस इंडिया रनर अप रहीं मान्या सिंह बेघर हो गई हैं. जिस तरह से मान्या सिंह की जबरदस्त एंट्री घर में देखने को मिली थी किसी को भी उनके इतने जल्दी घर से बाहर जाने की उम्मीद नहीं थी.

दोस्त-दोस्त न रहा

'बिग बॉस' के घर में भले ही आपके कितने भी झगड़े हुए हों लेकिन दोस्त भी कमाल के बनते हैं. 'बिग बॉस' में इतने दिनों तक रहने पर भी मान्या किसी के मन में अपने लिए विश्वास नहीं जगा पाईं. जो भी उनकी मदद करने की कोशिश करता वो उन्हीं को लताड़ लगा कर कहती कि मैंने तुमसे मदद मांगी क्या!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गौतम और सौंदर्या का प्यार

लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला कि सौंदर्या, गौतम से रिश्ते की सच्चाई को छिपाए रखने के लिए कहती हैं. आगे अर्चना गौतम के साथ फ्लर्ट करती दिखाई दीं. ऐसे में गौतम उन्हें समझाते हैं कि उनके मन में ऐसी कोई फीलिंग नहीं है. ऐसे में सौंदर्या भड़क जाती हैं. सौंदर्या उनसे नाराज होकर कहती हैं कि तुम्हारा नेचर ही ऐसा है तुम सबसे ऐसे ही फ्लर्ट करते रहते हो. सेट्स पर भी यही करते होंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बिग बॉस में तबाही

फिलहाल एपिसोड में गोरी नागोरी जहां मान्या के जाने पर बेहद इमोशनल दिखाई दी. वहीं सौंदर्या शर्मा और गौतम विग में काफी कन्फ्यूजन नजर आई. ऐसे में फैंस के चहेते अब्दू को दिवाली का खास तोहफा मिला. जिसे पाकर अब्दू रोजिक काफी खुश नजर आए. कुल मिलाकर दिवाली पर अनार से लेकर चखरी का मजा देखने को मिला और एंटरटेनमेंट के खूब पटाखे फूटे.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: जब मल्लिका शेरावत ने बदला था अपना नाम, 17 Kisses से बनाई बॉलीवुड में पहचान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})