trendingNow1zeeHindustan1629937
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मामा के घर पर रह रही थी ये उड़िया एक्ट्रेस, आलू के पराठे पर बहस के बाद कर लिया सुसाइड

उड़िया इंडस्ट्री में अपनी आवाज से पहचान बनाने वाली रुचिस्मिता ने आत्महत्या कर ली. पूरे परिवार के साथ मामा के घर पर रह रहीं रुचिस्मिता ने पहले भी कई बार आत्महत्या की कोशिश की थी लेकिन हर बार परिवार बीच में आकर बचा लेता था.

Advertisement
मामा के घर पर रह रही थी ये उड़िया एक्ट्रेस, आलू के पराठे पर बहस के बाद कर लिया सुसाइड

नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री को अभी-अभी आकांक्षा दुबे के जाने से बड़ा झटका लगा है. अभी लोग आकांक्षा दुबे की सुसाइड से उबर नहीं पाए थे कि उड़िया एक्ट्रेस-सिंगर रुचिस्मिता गुरु की आत्महत्या की खबरें सामने आने लगीं. एक्ट्रेस अपने शानदार स्टेज शोज के लिए जानी जाती हैं. उनके परिवार को अचानक हुई इस मौत से गहरा सदमा पहुंचा है. रुचिस्मिता की मौत एक रिश्तेदार के घरपर संदिग्ध परीस्थितियों में हुई है जिसकी जांच पुलिस लगातार कर रही है.

मामा के साथ रहता था परिवार

26 मार्च 2023 को रुचिस्मतिा ने आत्महत्या कर ली. सिंगर की लाश कमरे में खए पंखे से लटकी हुई मिली. जैसे ही एक्ट्रेस की लाश मिली बलांगीर थाने की पुलिस तुरंत घटनास्थल पर जा पहुंची. रुचिस्मिता गुरु सोनेपुरा जिले के बलांगरी शहर के तलपाली में रहती थीं. वो सुड़ापाड़ा में अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर मामा के साथ रहा करती थीं.

परांठे को लेकर हआ विवाद

मरने से पहले रुचिस्मिता का मां से झगड़ा हो गया था. रुचिस्मिता और उसकी मां का आलू के परांठे को लेकर विवाद हुआ था. दरअसल रुचिस्मिता की मां ने उनसे रात आठ बजे आलू के परांठे बनाने को कहा लेकिन उन्होंने रात 10 बजे बनाने के लिए बोला. बात बढ़ गई और कहासुनी हने लगी. एक्ट्रेस के परिजनों का इसपर अलग ही रिएक्शन है.

पुलिस कर रही है छानबीन

रुचिस्मिता पहले भी कई बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थीं. इस बार उनके परिवार वाले उन्हें नहीं बचा पाए. इस तरह संदिग्ध तरीके से हुई इस मौत पर पुलिस लगातार छानबीन कर रही है. हालांकि ये बात साफ नहीं हो पा रही है कि एक्ट्रेस ने सुसाइड का फैसला क्यों लिया. अब पोस्टमार्ट के बाद ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी.

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने सई का दिया साथ, सत्या के एक वार से पाखी ने उगला सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})