trendingNow1zeeHindustan2076970
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

नुसरत भरुचा ने गिराई हुस्न की बिजलियां, ब्लैक आउटफिट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नुसरत ने एक बार फिर से अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. उन्होंने फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक शेयर की हैं. फोटोज में नुसरत हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं.

Advertisement
नुसरत भरुचा ने गिराई हुस्न की बिजलियां, ब्लैक आउटफिट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से हमेशा साबित किया है कि वह किसी भी तरह से किरदार में आसानी से खुद को ढाल सकती हैं. ऐसे में नुसरत के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से नुसरत ने अपनी अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

नुसरत ने दिखाया स्वैग

लेटेस्ट फोटोशूट में नुसरत काफी स्वैग में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस नए फोटोशूट के लिए फंकी ऑफ शोल्डर ब्लैक टॉप और कार्गो स्टाइल मैचिंग की पैंट कैरी की है.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. हेयरस्टाइल के लिए उन्होंने बालों का हाई पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है.

स्टनिंग दिख रही हैं नुसरत

एक्सेसरीज के लिए नुसरत ने कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमर के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. नुसरत इस फोटोशूट में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगे नुसरत

वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'छोरी 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके पहले भाग में दर्शकों ने नुसरत पर खूब प्यार लुटाया था. अब फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा को यशदीप के घर मिलेगा बेटी जैसा प्यार, लीला और वनराज के बीच होगी झड़प

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})