trendingNow1zeeHindustan1848429
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

हैवी सीक्वेंस शॉर्ट ड्रेस में नोरा फतेही ने ढाया गजब, हॉट अदाओं का लगाया तड़का

नोरा फतेही की हर अदा पर दुनियाभर के लोग फिदा हो जाते हैं. एक्ट्रेस ने खासतौर पर अपनी डांसिंग का जादू चलाया है. आज नोरा के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक वायरल हो जाता है.  

Advertisement
हैवी सीक्वेंस शॉर्ट ड्रेस में नोरा फतेही ने ढाया गजब, हॉट अदाओं का लगाया तड़का

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आएं या न आएं, लेकिन अपने लुक्स की वजह से वह अक्सर खबरों में आ ही जाती हैं. नोरा ने अपनी हर अदा का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर लगभग हर दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं.

Nora Fatehi की अदाओं ने फिर किया मदहोश

कुछ देर पहले ही नोरा ने फिर अपने नए लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने वेस्टर्न टच के साथ देसी तड़का लगाया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

तस्वीरों में नोरा छोटी सी हैवी स्टोन वर्क वाली फुल स्लीव्स ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. नोरा ने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए अपने कई पोज कैमरे के सामने दिए हैं.

कहर बरपा रही हैं नोरा फतेही

नोरा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और पिंक न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों की लंबी चोटी बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर नोरा ने कानों में हैवी डायमंड ईयररिंग्स और दोनों हाथों में डायमंड रिंग्स कैरी की हैं. एक्ट्रेस की अदाओं पर अब चाहने वालों की नजरें टिकी रह गई हैं. नोरा के फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. दूसरी ओर सिर्फ 3 घंटों में एक्ट्रेस की फोटोज पर करीब डेढ़ लाख लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं नोरा

गौरतलब है कि नोरा फतेही इन दिनों ओटीटी डांस रियलिटी शो 'हिप हॉप इंडिया' में जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. जल्द ही नोरा '100 पर्सेंट' से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'मडगांव एक्सप्रेस', 'डांसिंग डैड' और 'मटका' टाइलट से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, आंखें नम कर देगा ये पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})