trendingNow1zeeHindustan2373410
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

निम्रत कौर की हसीन अदाओं ने चलाया अदाओं का जादू, थाई हाई स्लिट ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

निम्रत कौर की अदाकारी ही नहीं उनका ग्लैमरस और सिजलिंग अंदाज भी चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. निम्रत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब उन्होंने फिर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है.

Advertisement
निम्रत कौर की हसीन अदाओं ने चलाया अदाओं का जादू, थाई हाई स्लिट ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: निम्रत कौर (Nimrat Kaur) ने अपनी अदाकारी का जादू हर किसी पर चलाया है. वह किसी भी तरह की भूमिका में खुद को बहुत खूबसूरती से ढाल लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. फैंस के साथ वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं. खासतौर पर उनके स्टाइलिश लुक्स की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से निम्रत ने ग्लैमरस अंदाज दिखाया है.

निम्रत दिखीं स्टनिंग

निम्रत कौर ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. इसमें उन्हें फ्रंट कट रिवीलिंग ब्लाउज पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड थाई हाई स्लिट स्कर्ट पेयरअप की है. निम्रत ने इस लुक को बहुत एलिगेंसी के साथ कैरी किया है. 

निम्रत ने दिखाई सिजलिंग अंदाज

निम्रत ने अपने इस लुक को सटल शाइनी बेस, न्यूड पिंक लिप्स और स्मोकी पिंक आई मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों ओपन रखा है और मैसी टच दिया हुआ है.

वहीं, एक्सेसरीज के लिए एक्ट्रेस ने सिर्फ एक हाथ गोल्ड ब्रेसलेट पहना है. निम्रत ने अपने इस स्टनिंग लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. यहां एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी निम्रत कौर

दूसरी ओर निम्रत कौर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बड़े पर्दे के अलावा वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं. पिछली बार उन्हें बीते वर्ष रिलीज हुई फिल्म 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' में देखा गया था. फिलहाल वह 'सेक्शन 84' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- YRKKH 7 August Spoiler: अभीरा के सामने आएगा रूही का असली चेहरा, बड़े पापा से भिड़ेगा रोहित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})