trendingNow1zeeHindustan1510151
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

निक जोनस ने पुराने साल को ऐसे कहा अलविदा, दिखाई दी प्रियंका चोपड़ा और मालती की झलक!

बॉलीवुड की हसीना प्रियंका चोपड़ा जरूर विदेश में जाकर बस गई हैं लेकिन उनके पति निक जोनस की वीडियो कहती है कि वहां पर उन्होंने सबको दिल से हिंदुस्तानी बना ही दिया है. निक की इसी वीडियो को देख लीजिए.

Advertisement
निक जोनस ने पुराने साल को ऐसे कहा अलविदा, दिखाई दी प्रियंका चोपड़ा और मालती की झलक!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने साल 2022 की एक झलक अपने फैंस को दी है. ऐसे में नए साल के आगमन पर जहां सेलेब्स एक दूसरे को बेस्ट विशेज भेज रहे हैं. वहीं कुछ सेलेब्स 2022 को अतरंगी स्टाइल में विदा कह रहे हैं जिसमें से एक निक जोनस भी है.

नया साल मुबारक

वीडियो को शेयर करते हुए निक जोनस ने लिखा कि क्या साल था! ये सोचकर बहुत एक्साइटेड हूं कि 2023 क्या कुछ नया लेकर आने वाला है, सभी को नया साल मुबारक हो. वीडियो की शुरुआत गोल्फ खेलते हुए निक जोनस से होती है. जो साल 2022 पर एक हिट लगाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

प्रियंका मालती की झलक

निक जोनस की इस वीडियो में बेटी मालती और पत्नी प्रियंका की बहुत सी झलके हैं. एक साथ पार्टी, डांस, पूजा, आरती. निक की पोस्ट से इंडियन और वेस्टर्न कल्चर की एक झलक देखने को मिल रही है. ऐसे में फैंस ने उन्हें नए साल की बधाई दी.

जीजू की च्वाइस कमाल

वहीं यूजर्स ने इस मजेदार वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए. एक यूजर ने लिखा कि बैकग्राउंड में हिंदी फिल्म का गाना बज रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि नेशनल जीजू के सॉन्ग की च्वाइस बहुत बढ़िया है.ऐसे में फैंस ने मालती की और झलक देखने की भी फरमाइश कर दी.

ये भी पढ़ें- नकुल मेहता के बाद ये एक्ट्रेस ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ को कहेगी बाय-बाय, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})