Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

निया शर्मा के हॉट अंदाज ने फिर उड़ाए होश, ट्रांसपेरेंट टॉप में दिए ऐसे-ऐसे पोज

निया शर्मा अपने किलर लुक्स के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस का लेटेस्ट सिजलिंग फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. निया ने अपने इस लुक को भी खूब फ्लॉन्ट किया है.  

Advertisement
निया शर्मा के हॉट अंदाज ने फिर उड़ाए होश, ट्रांसपेरेंट टॉप में दिए ऐसे-ऐसे पोज
Bhawna Sahni|Updated: Jul 27, 2023, 09:34 PM IST

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी हॉटनेस के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. एक्ट्रेस कुछ वक्त से अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स और सेक्सी फिगर के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन निया का एक नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. अब तो फैंस को भी उनके लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है.

Nia Sharma ने बरपाया कहर

निया अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती हैं. अब फिर से निया ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपना नया लुक शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

लेटेस्ट लुक के लिए उन्होंने ब्रालेट टॉप कैरी किया है, जिसका हाफ पोर्शन ट्रांसपेरेंट है. इसे उन्होंने ब्लैक लो-वेस्ट डेनिम जीन्स के साथ पेयर किया है.

बेहद हॉट लग रही हैं निया शर्मा

निया ने अपने इस सिजलिंग लुक के साथ मैचिंग के ब्लैक बूट्स पहने हैं. उन्होंने इस लुक को सटल बेस, ब्राउन न्यूड लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज में सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

निया की अदाओं पर टिकी रह गईं फैंस की नजरें

निया के चाहने वाले अपनी उनके हॉट अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने निय को हॉट बताते हुए कमेंट्स किए हैं. वहीं. उनकी फोटोज पर तेजी से लाइक्स बढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे आमना शरीफ हुईं बेबाक, इतने हॉट में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})