trendingNow1zeeHindustan1910825
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

इतनी हॉट बन पार्टी करने निकलीं निया शर्मा, ट्रांसपेरेंट पैंट पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

निया शर्मा को टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. अपने हर अंदाज से निया लगातार दुनियाभर के होश उड़ाती रहती हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब फिर से निया के लुक ने हैरान कर दिया है.  

Advertisement
इतनी हॉट बन पार्टी करने निकलीं निया शर्मा, ट्रांसपेरेंट पैंट पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: निया शर्मा (Nia Sharma) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स और हॉटनेस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. निया की हर अदा दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना रही हैं. फैंस आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. निया भी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती है.

Nia Sharma ने लगाया हॉटनेस का तड़का

फिलहाल तो निया अपने हॉट अवतार से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आ रही हैं. लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस पार्टी मूड में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यहां उन्होंने ब्लैक मोनोकिनी स्टाइल टॉप और हाफ ट्रांसपेरेंट ब्लैक बॉडी फिट पैंट पहनी हैं. निया ने इस आउटफिट के साथ ब्लैक हाई हील्स पेयरअप की है. एक्ट्रेस ने बेबाकी से अपने इस सेंसेशन लुक को फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं निया शर्मा

निया ने अपना ये हॉट लुक सटल बेस, डार्क रेड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने गले में डायमंड का स्लीक सा नेकपीस पहना है. हमेशा की तरह ही निया इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. अब उनका ये नया पार्टी अवतार भी वायरल होने लगा है.

निया की अदाओं पर फिदा हुए लोग

निया शर्मा के चाहने वाले उनकी इन अदाओं के भी दीवाने हो गए हैं. फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए उन पर खूब प्यार लुटाया है. एक्ट्रेस के लुक के साथ-साथ उनके कर्वी फिगर ने भी खूब ध्यान खींचा है. वहीं, कुछ ही देर में निया की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ गए हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा को सताएगी इस बात की चिंता, गोयनका परिवार में मनेगा जश्न

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})