trendingNow1zeeHindustan1367964
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Indian Idol 13 Promo: एक तरफ शब्दों के बाण, दूसरी तरफ फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ का ये प्यार

Indian Idol 13 Promo: हाल ही में इंडियन आयडल के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया. इस प्रोमो में सबको हैरान करने वाली चीज ये सामने आई कि नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक साथ में एक ही मंच पर नाचते गाते दिखे.

Advertisement
Indian Idol 13 Promo: एक तरफ शब्दों के बाण, दूसरी तरफ फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ का ये प्यार

नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक को लेकर चारों और खबरें तेजी से फैल रही हैं. जहां दोनों के बीच शब्दों के तीखे बाण किसी से भी छिपे नहीं है वहीं 'इंडियन आयडल' में दोनों को साथ में देखा गया. ये फैंस के लिए काफी हैरानी की बात है. जहां फाल्गुनी पाठक के 90 के दशक के सबसे हिट गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का नेहा कक्कड़ ने 'ओ सजना' रीमेक क्या बनाया, फैंस काफी निराश हुए.

फाल्गुनी ने कही ये बात

फाल्गुनी पाठक ने गाने को सुन यहां तक कह दिया कि उल्टी आना बाकि है. वो रीमेक से काफी निराश थीं. उनके अनुसार जब भी कोई गाना रीमेक किया जाता है तो वो पहले से बेहतर होना चाहिए. नेहा कक्कड़ के गाने को लेकर उनमें ज्यादा उत्साह नजर नहीं आया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ट्रोल हुईं नेहा

वहीं नेहा कक्कड़ को जब ट्रोल किया जाने लगा तो वो कहने लगीं कि हर कोई जानता है कि नेहा कक्कड़ क्या है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो कोई भी कमेंट डिलीट नहीं करने वाली हैं. ऐसे में किसी ने भी सोचा नहीं था कि दोनों को साथ में देखा जाएगा. इंडियन आयडल 13 में जज की कुर्सी पर बैठीं नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया है. वो फाल्गुनी संग मंच पर ठुमके लगातीं नजर आईं.

नवरात्रि की शुरुआत

नेहा कक्कड़ सबके सामने फाल्गुनी का इंट्रोडक्शन देती हैं और नवरात्रि का आगाज डांडिया से करती हैं. हिमेश रेशमिया से लेकर आदित्य नारायण जमकर नाचते हैं. वहीं फाल्गुनी की आवाज का जादू फिर छा जाता है. ऐसे में कमेंट्स की भी बौछार जारी है. एक फैन लिखता है कि 'स्वीट वॉइस कॉपी करने वाले की बेइजती कर दी'. एक ट्रोलर ने तो ये कह दिया कि 'सॉन्ग को फेमस करवाने के लिए क्या-क्या करते हैं लोग'.

ये भी पढ़ें: 'सब जानते हैं नेहा कक्कड़ क्या है', 'ओ सजना' को लेकर ट्रोल किए जाने पर सिंगर ने कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})