trendingNow1zeeHindustan1646669
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

40 की उम्र में नेहा भसीन ने ढाया कहर, रिवीलिंग ड्रेस पहन पार की बोल्डनेस की सारी हदें

Neha Bhasin Video: बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन इन दिनों अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में बनी हुी हैं. सोशल मीडिया पर नेहा भसीन की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. एक बार फिर नेहा का बोल्ड अंदाज धमाल मचा रहा है.   

Advertisement
40 की उम्र में नेहा भसीन ने ढाया कहर, रिवीलिंग ड्रेस पहन पार की बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली Neha Bhasin Video: बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन अपनी खूबसूरत आवाज के लिए जानी जाती हैं. नेहा की मखमली आवाज के लाखों दीवाने हैं. नेहा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है. नेहा का बोल्ड लुक सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना रहता है. सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेहा का बोल्ड लुक धमाल मचा रहा है. आइए देखते हैं नेहा का बोल्ड अंदाज. 

दिखा नेहा का बोल्ड अंदाज 

नेहा भसीन हाल ही में लंच पर स्पॉट की गई थी. इस दौरान सिंगर ने ट्यूब टॉप के साथ शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई थी. नेहा ने लंच के दौरान बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन रखी थी. सोशल मीडिया पर उनकाये बोल्ड लुक वायरल हो रहा है. 

पैपराजी ने शेयर किया वीडियो 
सोशल मीडिया पर नेहा भसीन के वीडियो को पैपराजी ने शेयर किया है. वीडियो में सिंगर अपने टैंटू फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. बात दें कि हाल ही में नेहा भसीन को कोरियोग्राफर टेरेंस लूइस के साथ स्पॉट किया गया था. 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव 
नेहा भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. नेहा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड और स्टनिंग लुक शेयर करती रहती हैं. नेहा का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और स्टनिंग फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. 

इसे भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती लंबे समय बाद करेंगी कमबैक, इस शो में होगी धमाकेदार एंट्री 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})