trendingNow1zeeHindustan1215246
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

नई-नवेली दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत दिखीं नयनतारा, सामने आया वीडियो

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन की शादी की फोटोज काफी वायरल हुईं. अब नई-नवेली दुल्हन नयनतारा का लुक भी सामने आ चुका है. उनकी कई वीडियोज और फोटोज अब सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं.

Advertisement
नई-नवेली दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत दिखीं नयनतारा, सामने आया वीडियो

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और निर्देशक विग्नेश शिवन बीते गुरुवार को ही शादी के बंधन में बंधे हैं. अब शादी के एक दिन बाद ही विग्नेश और नयनतारा शुक्रवार को पवित्र तिरुमाला तिरुपति पहुंचे और वहां पर दोनों ने अपनी आने वाली नई जिंदगी के लिए भगवान के सामने पूजा-अर्चना की.

पहले ही बना ली थी योजना

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपति शुक्रवार की सुबह तिरुपति के लिए रवाना हुए और वहां भगवान बालाजी के दर्शन किए. विग्नेश शिवन ने अपनी शादी की घोषणा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था, कि उन्होंने मूल रूप से तिरुपति में शादी करने की योजना बनाई थी. बाद में कुछ निजी करणों के चक्कर में इस विचार को फिर दोनों ने छोड़ दिया.

बेहद खूबसूरत दिख रही थीं नयनतारा 

पूजा के वक्त विग्नेश ने जहां पारंपरिक वेशती और सफेद शर्ट पहनी थी, वहीं नयनतारा पीले रंग की साड़ी पहने नजर आईं.

अब मंदिर से दोनों की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. नई-नवेली दुल्हन के लिबास में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इन दोनों को देखने के लि मंदिर के बाहर हजारों की भीड़ जमा हो गई.

गुरुवार को निजी समारोह में हुई शादी

बता दें कि गुरुवार को विग्नेश शिवन ने नयनतारा के साथ महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में एक भव्य और शानदार समारोह में, अपने परिवार और फिल्म उद्योग के दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे. विग्नेश शिवन ने सुबह नयनतारा के गले में पवित्र 'थाली' बांधी, यहां तक कि शादी के लिए इकट्ठा हुए मेहमानों ने नवविवाहित जोड़े पर अपना आशीर्वाद भी दिया.

ये भी पढ़ें- नहीं थम रही शहनाज गिल की बोल्डनेस, स्ट्रैपलेस जंपसूट पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})