Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

तलाक की खबरों के बीच नताशा ने फिर शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, भगवान को याद करती नजर आईं एक्ट्रेस

Natasha stankovic Post: इन दिनों नताशा और हार्दिक पांड्या अपने तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इस बीच एक बार फिर नताशा ने अपने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके माहौल को और गरमा दिया है.

Advertisement
तलाक की खबरों के बीच नताशा ने फिर शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, भगवान को याद करती नजर आईं एक्ट्रेस
Manushri Bajpai|Updated: May 29, 2024, 02:10 PM IST

नई दिल्ली:Natasha stankovic Post: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ में चल रही उथल-पुथल को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दोनों के तलाक की अफवाहों से बाजार गरमाया हुआ है. सभी की निगाहें इन दोनों पर हैं. इसी बीच नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. 

नताशा ने शेयर किया पोस्ट

नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बांद्रा-वर्ली सी लिंक के ऊपर कार का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में कैप्शन लिखा है, ‘भगवान की तारीफ करो’. इसके साथ व्हाइट दिल, सफेद कबूतर और स्टार्स की इमोजी भी है. हर कोई नताशा की पोस्ट देखकर हैरान हैं. वहीं दोनों ने अब तक अपनी तलाक की खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है.

हार्दिक पांड्या का पोस्ट वायरल

वहीं दूसरी ओर इन तमाम अफवाहों के बीच हार्दिक पांड्या ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया है. इन फोटोज में वह अपनी टीम के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या टी-20 वर्ल्ड कप के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. पोस्ट शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘नेशनल ड्यूटी पर हूं’.

दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड संग नजर आईं थी नताशा

तलाक की अफवाहों के बीच कुछ दिन पहले नताशा को दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ देखा गया था. पैप्स ने उनसे तलाक की खबरों पर रिएक्शन मांगा, तो वह चुप रहीं और सिर्फ थैंक यू बोलकर आगे बढ़ गईं थी. नताशा ने इंस्टाग्राम से अपने और हार्दिक के सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं.

 

ये भी पढ़ें- Pankaj Kapur Birthday: इंजीनियरिंग में टॉप कर चुके पंकज कपूर को ऐसे मिला था 'मुसद्दीलाल' का रोल, बेहद दिलचस्प है एक्टर का फिल्मी सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})