trendingNow1zeeHindustan1960370
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

VIDEO: नाना पाटेकर संग सेल्फी क्लिक करने आया था फैन, एक्टर ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़

नाना पाटेकर ने अपनी फिल्मों से हमेशा ही दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. वहीं, विवादों से भी एक्टर का गहरा नाता रहा है. अब नाना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक फैन को जोरदार थप्पड़ मारते दिख रहे हैं.

Advertisement
VIDEO: नाना पाटेकर संग सेल्फी क्लिक करने आया था फैन, एक्टर ने जड़ दिया जोरदार थप्पड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) अपनी अलग और दमदार अदाकारी के दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर चुके हैं. अपनी शानदार फिल्मों के अलावा नाना अपने बेबाक अंदाज की वजह से भी जाने जाते हैं. लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थकते. इसी बीच अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर अपने एक फैन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. उनका ऐसा अंदाज देख हर कोई इस समय हैरान रह गया है.

'जर्नी (Journey)' की शूटिंग कर रहे हैं नाना

दरअसल, नाना पाटेकर इन दिनों 'गदर' फेम डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही अगली फिल्म 'जर्नी (Journey)' में काफी व्यस्त चल रहे हैं, जो वाराणसी में हो रही है.

ऐसे में एक्टर को देखने और उनके साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए फैंस काफी उतावले दिख रहे हैं. अब फैन के साथ उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह नाना के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता दिख रहा है. हालांकि, नाना को यह पसंद नहीं आया.

सेट पर घुस गया था फैन

इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक फैन नाना के साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए शूटिंग में ही घुस आया. ऐसे में नाना ने उसके सिर पर एक जोरदार थप्पड़ मार दिया, इसके बाद वहीं खड़े एक क्रू मेंबर ने उसे पकड़ कर वहां से बाहर कर दिया. नाना के इस बर्ताव के कारण कई यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल करना शुरू कर दिया. वहीं, कुछ ऐसे भी लोग हैं जो यह कह रहे हैं कि लोगों को थोड़ी सेल्फ रिस्पेक्ट रखनी चाहिए.

पुष्टि होना बाकी

दूसरी ओर इस मामले को लेकर फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि नाना ने वाकई किसी फैन को थप्पड़ मारा है, या यह भी उनकी शूटिंग का ही एक हिस्सा है. खैर, अभी तो नाना पाटेकर का ये वीडियो सभी का ध्यान खीच रहा है.

ये भी पढ़ें- मृणाल ठाकुर की 'आंख मिचौली' पर कसा कानूनी शिकंजा, जानिए क्यों भेजा गया नोटिस!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})