trendingNow1zeeHindustan1764445
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, Gadar 2 में करेंगे ये काम

Gadar 2: एक्टर नाना पाटेकर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है.  दरअसल नाना पाटेकर फिल्म गदर 2 में अपनी आवाज देंगे. फिल्म गदर में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में हैं. 

Advertisement
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म में हुई नाना पाटेकर की एंट्री,  Gadar 2 में करेंगे ये काम

नई दिल्ली Gadar 2: अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर, जो 'वेलकम', 'नटसम्राट', 'परिंदा', 'टैक्सी नंबर 9 2 11' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' का हिस्सा बनेंगे. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में हैं. फिल्म को लेकर फैंस में काफी उस्ताह देखने को मिल रहा है. 

नाना पाटेकर ने दी अपनी आवाज 
फिल्म में नाना पाटेकर हीरो नहीं बल्कि नैरेटर बने हैं. नाना पाटेकर ने फिल्म में अपनी दमदार आवाज दी है. नाना पाटेकर की आवाज गदर फिल्म की शुरुआत में नैरेशन में है. गदर में ओम पूरी नैरेटर बने थे. 

गदर 2 हिट गदर का है सीक्वल 
फिल्म की शुरुआत में ही वह दर्शकों को 'गदर 2' का परिचय देंगे. जैसे-जैसे रिलीज डेट करीब आ रही है, 'गदर 2' को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है.
यह फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल है जो सिनेमाघरों में आमिर खान अभिनीत 'लगान' के साथ टकराई थी. दोनों फिल्मों का हिंदी सिनेमा पर गहरा प्रभाव पड़ा. 'लगान' ने अकादमी नामांकन में जगह बनाई, जहां यह बोस्नियाई फिल्म 'नो मैन्स लैंड' से हार गई.

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 
इससे पहले, 'गदर 2' के निर्माताओं ने हिट ट्रैक 'उड़ जा काले कावा' का नया वर्जन जारी किया, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.
ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित और अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2' में उत्कर्ष शर्मा भी हैं. यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और यह बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से टकराएगी.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के जाल में फस जाएगी माया, शो में होगी नए विलेन की एंट्री 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})