trendingNow1zeeHindustan1881609
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' से नाना पाटेकर का किरदार हुआ रिवील, इस दमदार रोल में दिखेंगे एक्टर

The Vaccine War: विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर जैसे दिग्गज एक्टर नजर आने वाले हैं. हाल में ही फिल्म से नाना पाटेकर के किरदार से पर्दा उठा दिया गया है.

Advertisement
विवेक रंजन अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' से नाना पाटेकर का किरदार हुआ रिवील, इस दमदार रोल में दिखेंगे एक्टर

नई दिल्ली: The Vaccine War: 'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज में अब सिर्फ सात दिन बचे हैं. ऐसे में फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी ने इस दिलचस्प सिनेमाई यात्रा के लिए प्रमोशनल कैंपेन और तेज कर दिया है. आज फिल्म से एक अहम किरदार से पर्दा उठाया गया, जो कोई और नहीं बल्कि लेजेंडरी एक्टर नाना पाटेकर हैं. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर के किरदार को बेहद उत्साह के साथ पेश करते हुए लिखा, "इंट्रोडक्शन: भारतीय सिनेमा के सबसे पावरफुल प्रदर्शनों में से एक में 3 बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाना पाटेकर, प्रोफेसर (डॉ.) बलराम भार्गव, डायरेक्टर-जनरल, इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के रूप में. सिर्फ 7 दिन बाकी है! 28 सितंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है.

मेडिकल रिसर्च के डायरेक्टर बने नाना

बेहद टैलेंटेड और तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके नाना पाटेकर फिल्म में इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के डायरेक्टर-जनरल प्रोफेसर (डॉ.) बलराम भार्गव के रोल में हैं. यह किरदार 'द वैक्सीन वॉर' में गहराई और गंभीरता जोड़ने के लिए तैयार है, जो फिल्म की प्रामाणिकता और प्रभाव को बढ़ाता है.

नजर आएंगे ये स्टार्स

'द वैक्सीन वॉर' में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे और फिल्म उस मुश्किल समय की कहानी बताएगी जब भारत ने वैक्सीन विकसित की थी. पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Kareena Kapoor Birthday: परिवार संग बेबो ने मनाया जन्मदिन, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})