trendingNow1zeeHindustan1961865
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Nana Patekar Video: फैन को थप्पड़ मारने पर नाना पाटेकर ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, वीडियो जारी कर बताई असल कहानी

Nana Patekar Video: दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं, सोशल मीडिया उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था जिसमें वो एक आदमी के सर पर हाथ से मरते नजर आ रहे थे. अब उन्होंने इस मामले पर अपना एक वीडियो जारी किया है.   

Advertisement
Nana Patekar Video: फैन को थप्पड़ मारने पर नाना पाटेकर ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, वीडियो जारी कर बताई असल कहानी

नई दिल्ली: Nana Patekar Video: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) अपनी अलग और दमदार अदाकारी के दम पर दुनियाभर में एक खास पहचान हासिल कर चुके हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल सामने आया था जिसमें वह एक फैन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे थे.

 क्या था पूरा मामला? 

दरअसल, नाना पाटेकर इन दिनों 'गदर' फेम डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही अगली फिल्म 'जर्नी (Journey)' में काफी व्यस्त चल रहे हैं, जो वाराणसी में हो रही है. ऐसे में एक्टर को देखने और उनके साथ सेल्फी क्लिक करने के लिए फैंस खासी भीड़ वहां मौजुद थी. वायरल वीडियो में देखा सकता है की उन्होंने अपने एक फैन को थप्पड़ मार दिया, इसके बाद वहीं खड़े एक क्रू मेंबर ने उसे पकड़ कर वहां से बाहर कर दिया. नाना के इस बर्ताव के कारण कई यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

नाना पाटेकर ने मांगी माफी 

नाना पाटेकर ने सोशल मीडिया पर हो रही लगातार ट्रोलिंग के बाद खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो उस घटना के लिए माफी मांगते नजर आ रहे हैं. नाना ने सफाई में कहा कि जैसे ही उ‌न्हें अपनी गलती का एहसास हुआ वो और शूटिंग का क्रू उस शख्स को ढूंढने लगा मगर तब तक वो‌ लड़का वहां से जा चुका था. वो कभी इस तरह से हरकत करते नहीं हैं, किसी पर हाथ नहीं उठाते हैं और लोगों से बहुत प्यार करते हैं. नाना पाटेकर ने कहा कि अनजाने में हुई उनसे गलती के लिए वो माफी मांगते हैं. अगर वो शख्स उन्हें मिल जाए, तो वो उसके सामने भी माफी मांगने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- मीनाक्षी शेषाद्री के कारण टूट गया था कुमार सानू का घर, इस डायरेक्टर ने भी किया था शादी के लिए प्रपोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})