trendingNow1zeeHindustan1248327
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

फोटोशूट के लिए नम्रता मल्ला ने तोड़ी सारी हदें, इस लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने एक बार फिर से फोटोशूट के लिए बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड लग रही हैं. 

Advertisement
फोटोशूट के लिए नम्रता मल्ला ने तोड़ी सारी हदें, इस लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: नम्रता मल्ला कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई है. भोजपुरी जगत की हसीन अदाकाराओं में से एक नम्रता आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह पिछले कई दिनों से अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. नम्रता मल्ला ने एक बार फिर से फोटोशूट के लिए बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट कलर की ब्रा और स्कार्फ पहने दिखाई दे रही हैं. 

बोल्ड लुक्स के कराण चर्चा में रहती हैं नम्रता मल्ला

नम्रता मल्ला पहले ही अपने बेहतरीन अभिनय से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण चर्चा में रहती हैं. ऐसे वह नम्रता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. खास बात ये है कि लोग नम्रता के हर लुक को पसंद करते हैं. नम्रता ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. 

नम्रता ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

लेटेस्ट फोटोशूट में नम्रता व्हाइट कलर की ब्रालेट और स्कार्फ लपेटे दिखाई दे रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

नम्रता के इस लुक पर ग्रीन ईयररिंग्स और नेकपीस चार चांद लगा रहे हैं. इस दौरान वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस अवतार में नम्रता काफी बोल्ड लग रही हैं.  

नम्रता की तारीफें कर रहे हैं लोग

यहां नम्रता मल्ला कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. यहां फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो नम्रता कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा आजकल वह म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- फिल्मकार संदीप सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})