Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Birthday Special: 10 साल तक रहा नागार्जुन और तब्बू का अफेयर, इस वजह से नहीं हुई शादी!

Nagarjuna Birthday Special: साउथ सिनेमा के जाने माने स्टार नागार्जुन बॉलीवुड का भी बड़ा चेहरा है. उन्होंने तमिल से लेकर हिंदी में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनक करियर तो हिट रहा है लेकिन उनकी लव लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले है. नागार्जुन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ जुड़ चुका है. आइए जानते हैं नागार्जुन और तब्बू की अधुरी कहानी के बारे में. 

Advertisement
Birthday Special: 10 साल तक रहा नागार्जुन और तब्बू का अफेयर, इस वजह से नहीं हुई शादी!
Shilpa|Updated: Sep 19, 2022, 12:55 PM IST

नई दिल्ली: Nagarjuna Birthday Special: साउथ सिनेमा ने पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को पीछे छोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्में हिट तो वहीं बॉलीवुड फिल्म फ्लॉप हो रही है. नागार्जुन साउथ सिनेमा के साथ साथ बॉलीवुड का एक बड़ा नाम है. नागार्जुन ने तमिल, तेलगु और हिंदी में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग और चार्मिंग पर्सनैलिटी से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है. 29 अगस्त को नागार्जुन 63 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में. 

तब्बू संग रह चुका है अफेयर 
नागार्जुन का तब्बू संग अफेयर रह चुका है. इस बारे में बहुत ही कम लोगों को जानकारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तब्बू और नागर्जुन लगभग 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं. इतने लंबे रिलेशनशिप के बाद भी दोनों के प्यार को शादी की मंजिल नहीं मिली. नागार्जुन और तब्बू की लव लाइफ में काफी उतार चढ़ाव रहा था. लेकिन दोनों स्टार्स ने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर मीडिया में कुछ नहीं कहा है. 

इस वजह से टूटा रिश्ता 
नागार्जुन और तब्बू की मुलाकात फिल्म नीलले पल्लेदाता के सेट पर हुई थी. एक्टिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई. समय के साथ उनकी दोस्ती प्यार में तबदील हुई. मीडिया खबरों के अनुसार दोनों ने लगभग 10 साल तक डेट किया था. लेकिन उस समय नागार्जुन शादीशुदा थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कहा जाता है कि नागार्जुन अपनी शादी को तोड़ने को तैयार नहीं थे वहीं वह तब्बू से भी बेहद प्यार करते थे. जब शादी की बात नहीं बन पाई तो तब्बू इस रिश्ते से निकल गई. इन की कहानी भी अधुरी रह गई. 

नागार्जुन ने की है दो शादियां 
बता दें कि नागार्जुन ने दो शादियां की है. उनकी पहली शादी लक्ष्मी दग्गुबती के साथ हुई थी. पहली शादी से उन्हें एक बेटा है जिसका नाम नागा चैतन्य है. साल 1990 में नागार्जुन और लक्ष्मी का तलाक हो गया. इसके बाद नागार्जुन अमला अक्कीनेनी से शादी कर ली. दूसरी शादी से उन्हें एक बेटा है जिसका नाम निखिल अक्कीनेनी है. 

इसे भी पढ़ेंः वायरल फोटो में ये बच्चा है बॉलीवुड का नवाब, 2 अभिनेत्रियों संग कर चुके हैं शादी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})