trendingNow1zeeHindustan1985774
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'धूथा' के प्रीमियर नाइट पर खूब हुआ धमाल, नागा चैतन्य के ओटीटी डेब्यू किया सेलिब्रेट

प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग तेलुगु ओरिजिनल, धूथा, जो एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है, के लिए एक प्रीमियर नाइट होस्ट की थी. इस रंगीन शाम में सितारे खूब मस्ती करते नजर आए.  

Advertisement
'धूथा' के प्रीमियर नाइट पर खूब हुआ धमाल, नागा चैतन्य के ओटीटी डेब्यू किया सेलिब्रेट

नई दिल्ली: हाल में प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग तेलुगु ओरिजिनल, धूथा, जो एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है, के लिए एक प्रीमियर नाइट होस्ट की. इस सीरीज में नागा चैतन्य अक्किनेनी, पार्वती थिरुवोथु, प्राची देसाई और प्रिया भवानी शंकर नजर आए हैं. 

नागा के मुरीद हुए लोग

धूथा सीरीज में नागा का किरदार से फैन्स के साथ-साथ ऑडियंस का भी खूब ध्यान खींच रहा है, क्योंकि इसमें पहली बार वो पत्रकार सागर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो ग्रे शेड है. साथ ही ये ओटीटी पर नागा का डेब्यू भी हैं.

ये स्टार्स हुए शामिल

ऐसे में नागा चैतन्य के स्ट्रीमिंग डेब्यू का जश्न मनाते हुए, लोकप्रिय अभिनेता वरुण तेज, लावण्या त्रिपाठी, सुशांत अक्किनेनी, सुमंत अक्किनेनी, सत्य देव, संतोष शोभन, संगीत शोबन और हर्ष चेमुडु; निर्देशक प्रवीण सत्तारु, सुधीर वर्मा, प्रशांत वर्मा, शैलेश कोलनु, अजय भूपति, और कार्तिक दांडू; निर्माता कोना वेंकट, एसकेएन, वेंकट बोयानापल्ली, श्रीकांत नागोटी; और उद्योग के दिग्गज अल्लू अरविंद के साथ कई अन्य लोग राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विक्रम के. कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित बहुचर्चित सीरीज को देखने के लिए बड़ी संख्या में स्क्रीनिंग में शामिल हुए.

इस दिन होगी स्ट्रीम

ढेर सारी तालियों और तारीफों के साथ इलेक्ट्रिक नाइट का समापन करते हुए, सीरीज की कास्ट और टीम इस शानदार सीरीज के कमाल के प्रदर्शन और शानदार कहानी के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया से बेहद खुश थे. 1 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली आठ एपिसोड की सीरीज 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Review: सैम बहादुर के किरदार में विक्की कौशल से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, फिल्म जीत लेगी आपका दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})