trendingNow1zeeHindustan1774910
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Naagin 7: ये 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट बनी नई 'नागिन'? सामने आई पहली झलक

Naagin 7 Promo: एकता कपूर का शो सुपरनेचुरल शो 'नागिन 7' एक नए रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट रहा है. अब शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसके बाद उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है.

Advertisement
Naagin 7: ये 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट बनी नई 'नागिन'? सामने आई पहली झलक

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के लीड रोल वाला सुपरनेचुरल शो 'नागिन 6' (Naagin 6) खत्म हो चुका है. हालांकि, अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने अगले सीजन की भी तैयारी शुरू कर दी है. अब 'नागिन 7' (Naagin 7) का एक नया प्रोमो सामने आ चुके है, जिसके बाद से ही शो के लिए काफी बेसब्री बढ़ गई है. हालांकि, इस प्रोमो वीडियो में अब तक शो की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है. ऐसे में 2 एक्ट्रेसेस के नामों पर कयास लगाए जाने लगे हैं.

दिलचस्प है प्रोमो

इस प्रोमो में शो की नई नागिन भोलेनाथ के मंदिर में दिखाई दे रही है. यहां शिवनागिन की बैकसाइड ही देखने को मिल रही है. वहीं, तेजस्वी प्रकाश का वॉइसओवर सुनने को मिल रहा है.

इसमें तेजस्वी अलविदा लेते हुए कहा रही हैं, 'अब आप ही लिखेंगे इस ब्रह्माण में नई शिव नागिन की कहानी. कौन होगी वो नागिनों की नागिन, दिव्यदृष्टि, दिव्यशक्ति, शिवनागिन?' ऐसे में अब दर्शकों में इस नए चेहरे को देखने के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

इन 2 एक्ट्रेसेस के नाम आए सामने

'नागिन 7' को लेकर 2 एक्ट्रेस के नामों पर चर्चा जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि शो में 'बिग बॉस 16' फेम एक्ट्रेस प्रियंका चहर चौधरी नई नागिन के रूप में नजर आ सकती हैं. वहीं,  'गुम है किसी के प्यार में' की एक्ट्रेस आएशा सिंह के नाम को लेकर भी चर्चा बनी हुई है. खबरों की माने प्रियंका ही शो की नई नागिन हैं. हालांकि, ये सिर्फ कयास हैं. एकता कपूर की नई नागिन का खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

9 जुलाई को टेलीकास्ट हुआ था 'नागिन 6' का आखिरी एपिसोड

गौरतलब है कि 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. उनकी अदाकारी और क्यूटनेस को लोगों को भरपूर प्यार मिला. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि मेकर्स एक बार फिर से दमदार कहानी और एक बेहतरीन अदाकारा को पेश करने वाले हैं. बता दें कि 'नागिन 6' का आखिरी एपिसोड 9 जुलाई, 2023 को टेलीकास्ट हुआ था. ऐसे में अब शो के फैंस 'नागिन 7' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})