Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Munawar Faruqui पर क्यों बरसाए गए अंडे? कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर बताई सारी सच्चाई

Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अक्सर ही खबरों में छाए रहते हैं. कॉमेडियन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनको लेकर खबर आई थी कि अंडों से हमला करने की खबर सामने आई. जिसे लेकर मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है. 

Advertisement
Munawar Faruqui पर क्यों बरसाए गए अंडे? कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर बताई सारी सच्चाई
Anu Singh|Updated: Apr 12, 2024, 03:49 PM IST

नई दिल्ली: Munawar Faruqui: बिग-बॉस 17 के विनर और मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अक्सर विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें मुनव्वर पर एक रेस्टोरेंट के मालिक ने खूब सारे अंडे बरसाए. उस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद कई तरह की खबरें सामने आ रही है. ऐसे में अब खुद कॉमेडियन ने लाइव आकर इसकी सच्चाई बताई है. 

मामले पर आया मुनव्वर का रिएक्शन 

मुनव्वर फारूकी को लेकर हाल ही में खबर सुनने में आई थी कि उन्हें एक रेस्त्रां में इनवाइट किया गया था, मगर बाद में कॉमेडियन के गलत रेस्त्रां में जाने के कारण वहां के मालिक और स्टाफ ने उन पर अंडे बरसाए थे. सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी को लेकर ये खबर लगातार बनी हुई थी.  मामले के ज्यादा गंभीर होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर पूरे मामले पर खुलकर बात की है.

मुनव्वर फारूकी पर फेंके गए थे अंडे?

मुनव्वर फारूकी ने फैंस को ईद मुबारक देने के लिए गुरुवार को इंस्टा लाइव किया. जहां उन्होंने कहा कि उन पर किसी ने अंडों से अटैक नहीं किया. दरअसल, दोनों रेस्त्रां के बीच कॉम्पिटिशन चल रहा था. ऐसे में जब मामला बढ़ गया, तो दोनों रेस्त्रां ने एक-दूसरे पर अंडे से अटैक किया, मुनव्वर फारूकी ने ये भा कहां कि भला उन पर कौन अटैक कर सकता है.  इसके बाद उन्होंने फैंस को ईद की मुबारक बाद दी.

एक्टर बनने वाले हैं मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो जल्द वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। कॉमेडियन पहले ही कुछ म्यूजिक वीडियो में काम कर चुके हैं. अब वो वेब सीरीज में काम करने वाले हैं. मुनव्वर फारूकी के सीरीज का नाम फर्स्ट कॉपी है. हाल ही में उन्होंने इसका टीजर भी रिलीज किया था, जिसे फेंस की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था.

ये भी पढ़ें- Video: मिले, रुके...फिर दिया एक साथ पोज, झगड़े के 20 साल बाद मल्लिका-इमरान में दिखी नजदीकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})