Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर Munawar Faruqui ने रचाई गुपचुप शादी? हिना खान ने भी दिया हिंट

Munawar Faruqui wedding: मुनव्वर फारुकी अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी. वहीं अब रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि स्टैंडअप कॉमेडियन ने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है.  

Advertisement
अस्पताल से डिस्चार्ज होकर Munawar Faruqui ने रचाई गुपचुप शादी? हिना खान ने भी दिया हिंट
Anu Singh|Updated: May 27, 2024, 05:24 PM IST

 

नई दिल्ली: Munawar Faruqui wedding: ‘बिग बॉस 17′ के विनर रहे मुनव्वर फारूकी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों को लेकर ही लाइमलाइट में रहते हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी कि स्टैंडअप कॉमेडियन अस्पताल में भर्ती हुए हैं. इस सब के बीच एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है जो उनकी शादी से जुड़ी हुई है. सुत्रो के हवाला से खबर आ रही है कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद मुनव्वर ने शादी कर ली है.

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर की शादी?

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने गुपचुप तरीके से दूसरी शादी कर ली है. हालांकि अभी तक उनकी तरफ से कोई भी ऑफिसियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर ने 10-12 दिन पहले शादी की थी और उनके विवाह समारोह में केवल उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे.

शादी में शामिल हुई थीं हिना खान?

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि मुनव्वर फारूकी और उनकी फैमिली इस शादी को लेकर कोई भी बयान नहीं देगी क्योंकि वो इस शादी को बेहद सीक्रेट रखना चाहते हैं. रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि इस शादी में दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. रिपोर्ट में भी बताया गया है कि मुनव्वर की शादी में टीवी एक्ट्रेस हिना खान शामिल हुई थीं.

तलाकशुदा और एक बेटे के पिता हैं मुनव्वर फारूकी

आपको याद दिला दें कि मुनव्वर फारूकी जब टीवी शो ‘लॉक अप’ में थे तभी एक सीक्रेट फोटो दिखाते हुए शो की होस्ट कंगना रनौत ने उनसे पूछा था कि ये कौन है? तब मुनव्वर ने अपने अतीत के बारे में कुछ बताया था. उन्होंने कहा था कि वे शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा मिखैल है. हालांकि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई थी. उनकी शादी टूट गई थी, जिसका कोर्ट में केस चल रहा था. उनकी पहली शादी 2017 में हुई थी. 2020 में दोनों अलग हो गए थे.

ये भी पढ़ें- 'मुझे अच्छा लगता है…' Shehnaaz Gill को डेट कर रहे हैं Guru Randhawa? अब किया रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})