trendingNow1zeeHindustan1354139
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मुनव्वर फारूकी ने बताई गर्लफ्रेंड नजीला संग ब्रेकअप की सच्चाई, कही ये बात

Munawar Faruqui: पॉपुलर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. नजीला संग अपने ब्रेकअप पर मुनव्वर ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर सच्चाई बताई है.   

Advertisement
मुनव्वर फारूकी ने बताई गर्लफ्रेंड नजीला संग ब्रेकअप की सच्चाई, कही ये बात

नई दिल्ली: Munawar Faruqui: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपनी कॉमेडी और मासूमियत से रिएलिटी शो लॉकअप को जीता है. शो में उनकी चालाकी और मासूमियत को काफी पसंद किया था. शो में मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा की नजदीकियां देखने को मिली थी. दोनों के लिंकअप की वजह से शो की टीआरपी भी अच्छी रही थी. वहीं एक बार फिर मुनव्वर फारूकी चर्चा में बने हुए है. दरअसल कहा जा रहा है कि कॉमेडियन ने अपनी गर्लफ्रेंड नजीला के संग ब्रेकअप कर लिया है. उनके ब्रेकअप में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद कॉमेडियन से किया है. 

 2021 मुनव्वर फारूकी और नजीला हैं रिलेशन में
मुनव्वर फारूकी और नजीला साल 2021 दिसंबर से एक दूसरे डेट कर रहे हैं. शुरुआत में उन्होंने रिलेशन को प्राइवेट ही रखा था.  इतना ही नहीं मुनव्वर ने रियलिटी शो लॉकअप अपने रिलेशन को लेकर किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया. वहीं शो में अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी. जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि ये दोनों शो के बाद भी साथ रहेंगे. शो खत्म होने के बाद उन्होंने नजीला के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए अंजली और अपने रिश्ते का खंडन किया था. 

ब्रेकअप को लेकर शेयर किया पोस्ट 

fallback
पिछले काफी दिनों से मुनव्वर और नजीला के  ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही थी. कहा जा रहा था दोनों इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया. हाल ही में कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो डालते हुए बताया है कि वह और नजीला साथ में हैं. एक्टर ने ब्रेकअप की एक पोस्ट शेयर करते हुए कैमरा नजीला की तरफ घुमा दिया जिसमें वह गोला खाते हुए नजर आ आती है. वह हंसते हुए कहते हैं कि लोग क्या-क्या लिख रहे और बोल रहे हैं?

मुनव्वर क्या बिग बॉस 16 में आएंगे नजर 
पिछले काफी समय से मुनव्वर को लेकर खबरें आ रही है कि वह सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 16 का हिस्सा बन सकते हैं. बता दें कि मेकर्स और मुनव्वर की तरफ से अभी तक किसी भी तरह की आधाकरिक घोषणा नहीं की गई है.

इसे भी पढ़ें: थमने का नाम नहीं ले रही मौनी रॉय की बोल्डनेस, अब समुद्र में लेट बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})