trendingNow1zeeHindustan1348187
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

भाईजान के घर पर मुंबई पुलिस ने दी दस्तक, आखिर क्या है माजरा?

बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. हालांकि, मुंबई पुलिस ने दिल्ली आकर भी अपराधी से घंटों पूछताछ की जिस पर उसने इनकार कर दिया था कि उसी के कहने पर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई.

Advertisement
भाईजान के घर पर मुंबई पुलिस ने दी दस्तक, आखिर क्या है माजरा?

नई दिल्ली: हाल ही में सलमान खान के घर मुंबई पुलिस आ धमकी. दरअसल टीम वहां समीक्षा करने पहुंची थी. बताया जा रहा है कि ये एक रूटीन प्रोसेस था जिसे खत्म करने के बाद पुलिस ने वहां से विदा ले लिया. दरअसल, सलमान खान को मारने की धमकी के केस से जुड़ी एक कड़ी कल सामने आई. अब मुंबई पुलिस की एक टीम जल्द ही मामले की आगे की जांच के लिए पंजाब जा रही है.

आरोपियों से पूछताछ

पंजाब में मुंबई पुलिस सलमान खान केस में पूछताछ करेगी. पंजाबी रैपर और सिंगर सिद्धू मूसेवाला की लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या कर दी थी जिसके बाद सलमान खान को भी धमकी दी गई. सलमान खान के पिता को एक लेटर मिला था, जिसमें लिखा था ‘तुम्हारा भी मूसेवाला कर देंगे.’ इसके सामने आने के बाद सलमान खान और उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

एक रूटीन प्रोसेस

सलमान खान के घर की रेकी करने वाले आरोपी कपिल पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ जारी है. पंजाब पुलिस के डीजीपी गौरव यादव ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि, कपिल पंडित ने पूछताछ के दौरान ये कबूल किया है कि उसने सचिन बिश्नोई और संतोष यादव के साथ मिलकर लॉरेंस बिश्नोई के निर्देश पर ही सलमान खान के घर की मुंबई में रेकी की थी.

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ

बता दें कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई इन दिनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. हालांकि, मुंबई पुलिस ने दिल्ली आकर भी अपराधी से घंटों पूछताछ की जिस पर उसने इनकार कर दिया था कि उसी के कहने पर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई. साथ ही एक्टर के घर की रेकी की गई थी. पुलिस की आगे की जांच से ही सच्चाई का खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan: अनिल कपूर ने खोला अपनी जवानी का राज, सुन वरुण धवन की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})