trendingNow1zeeHindustan1296607
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

'ऐसा करने वाली लड़कियां होती हैं निर्लज्ज', 21वीं सदी में ये क्या बोल गए मुकेश खन्ना

एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) एक बार फिर से सुर्खीयों में छा गए हैं. इस बार उनके खबरों में छाने की वजह किसी फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं बल्कि उनका एक कॉन्ट्रोवर्सियल बयान हैं.

Advertisement
'ऐसा करने वाली लड़कियां होती हैं निर्लज्ज', 21वीं सदी में ये क्या बोल गए मुकेश खन्ना

नई दिल्ली: 'शक्तिमान' (Shaktimaan) सीरियल से घर-घर में पहचाने जाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) का विवादों से पुराना नाता है. अपने विवादित बयानों की वजह से वह अक्सर खबरों के साथ-साथ लोगों के निशाने पर रहते हैं. वह हर बार कुछ न कुछ कमेंट कर देते हैं, जिसके बाद उन्हें लोगों की काफी बातें सुननी पड़ जाती हैं. हाल में ही उन्होंने फिर ऐसा ही एक बयान दे दिया है, जिसके चलते उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. क्या कुछ कहा एक्टर ने आइए हम आपको बताते हैं.

एक्टर ने दिया विवादित बयान

एक बार फिर एक्टर मुकेश खन्ना विवादों में घिरे नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस अपनी सारी हदें पार कर दी हैं. एक्टर ने लड़कियों को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. जिसकी वजह से हर जगह उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है. मुकेश खन्ना ने अपने एक वीडियो में लड़कियों के चरित्र को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसने महिलाओं के आत्म सम्मान को बहुत चोट पहुंचाई है.

क्या बोले एक्टर

मुकेश खन्ना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर कह रहे हैं- 'अगर कोई भी लड़की किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं, तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है क्योंकि इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं कहेगी.'

 

ट्रोल हो रहे एक्टर

वीडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- 'जब शक्ति और मान दोनों लीव पर हों, तो ऐसी ही बातों करेंगे आप'. यूजर ने लिखा-'ठीक है कूल, अब एक वीडियो बनाओ सभ्य समाज के लड़के पर बनाओ.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'लड़कों के बारे में कुछ नहीं कहा.' यूजर ने लिखा- 'सॉरी शक्तिमान, इस बार आप गलत हो.'

इन फिल्मों पर काम कर रहे एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो मुकेश खन्ना अपने शो शक्तिमान पर अब एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. उन्होंने फिल्म का टीजर रिलीज करके फिल्म का ऐलान कर दिया है. हालांकि अभी तक इसे जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. शक्तिमान की स्टारकास्ट के बारे में भी अभी तक कोई जानकारी नहीं है. मुकेश खन्ना का कहना है कि ये फिल्म 300 करोड़ के बजट के साथ बनने वाली सबसे मंहगी फिल्मों से एक होने वाली है. इसे बहुत ही भव्य तरीके से बनाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर बने पापा, पत्नी विन्नी संग एक्टर ने अपने पहले बच्चे का किया वेलकम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})