trendingNow1zeeHindustan2333397
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

अनिल या मुकेश अंबानी, किसके साथ रहती हैं मां कोकिलाबेन?

अंबानी परिवार इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में अंबानी परिवार काफी ट्रेंड कर रहा है. चलिए जानते हैं कोकिलाबेन किस बेटे के साथ रहती हैं. 

Advertisement
अनिल या मुकेश अंबानी, किसके साथ रहती हैं मां कोकिलाबेन?

नई दिल्ली: अंबानी परिवार अपनी लैविश लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक हैं. वहीं मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी कर्ज में डूबे हुए हैं. मां कोकिलाबेन ने दोनों भाईयों के मन-मुटाव को दूर किया है. अंबानी परिवार के हर फैसले में मां कोकिलाबेन की राय बहुत मायने रखती है. आइए जानते हैं कोकिलाबेन अपने किस बेटे के साथ रहती हैं. 

किसके साथ रहती हैं कोकिलाबेन अंबानी 
कोकिलाबेन अंबानी अपने दोनों बेटे मुकेश और अनिल अंबानी के किसके साथ रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोकिलाबेन अपने बड़े बेटे मुकेश अंबानी के साथ उनके परिवार एंटीलिया में रहती हैं. कोकिलाबेन अपनी दोनों बहू नीता अंबानी और टीना अंबानी को प्यार करती हैं. 

दोनों बहू जताती हैं प्यार 
टीना अंबानी सोशल मीडिया पर अक्सर कोकिलाबेन के लिए अपना प्यार जाहिर करती हैं वहीं नीता अंबानी हर फंक्शन में अपनी सास का हाथ थामे नजर आती हैं. कोकिलाबेन का दोनों बहुओं के साथ मां-बेटी जैसा रिश्ता है. 

अनिल से रोजा मुलाकात होती है
कोकिलाबेन ने शोभा डे को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी दोनों बहू बेहद केयरिंग हैं. मुकेश जब भी ऑफिस के लिए जाते हैं तो वह मुझे फोन करते हैं. मैं अनिल से रोज मिलती हूं. नीत का जिम मुझे बहुत अच्छा लगता है. मैं हफ्ते में तीन बार वहां जाती हूं. मेरे बच्चे मेरा बहुत  ख्याल रखते हैं. 

कोकिलाबेन नेटवर्थ
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोकिलाबेन अंबानी की नेटवर्थ 18,000 करोड़ रुपये है.  

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, 2 दिनों बीमारी की हालत में कर रहे थे प्रमोशन!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})