Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Mrunal Thakur की अदाओं पर दिल हार बैठा ये शख्स, सबके सामने कर दिया शादी के लिए प्रपोज

Mrunal Thakur new Image: मृणाल ठाकुर को अब हर कोई जानता है. बेहद क्यूट दिखने वाली ये एक्ट्रेस काफी पॉपुलर हैं. मृणाल ठाकुर ने हमेशा से ही अपनी खूबसूरती से सबको इंप्रेस किया है. फिलहाल उन पर एक फैन का दिल आ गया है जो शादी के लिए उन्हें प्रपोज कर बैठा है.

Advertisement
Mrunal Thakur की अदाओं पर दिल हार बैठा ये शख्स, सबके सामने कर दिया शादी के लिए प्रपोज
Zee Hindustan Web Team|Updated: Feb 28, 2023, 10:29 AM IST

नई दिल्ली: सीता रामम फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर की सादगी ने सबका दिल मोह लिया है. फैंस पर उनके हुस्न का जादू इस कदर चढ़ा कि एक फैन ने उन्हें शादी के लिए पूछ ही लिया. मृणाल ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसपर वो ज्वैलरी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. सोफा पर बैठकर वो अलग-अलग तरह के पोज दे रही थीं.उनके दीवाने फैन ने उनकी इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स किए.

मृणाल हैं बहुत क्यूट

फैन मृणाल की वीडियो को देख खुद पर काबू नहीं रख पाया और उसने कमेंट कर दिया किया मेरी तरफ से रिश्ता पक्का. मृणाल ठाकुर को फैन की ये बात इतनी क्यूट लेगी कि थोड़ी ही देर बाद उन्होंने कमेंट का रिप्लाइ दिया कि मेरी तरफ से ना है. वीडियो पर तमाम सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट किए. वीडियो के कैप्शन में मृणाल लिखती हैं कि अभी क्यूट लग रहा है हो सकता है बाद में इसे डिलीट कर दूं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

छोटे पर्दे की तबाही

मृणाल ठाकुर की इस वीडियो पर ईशा गुप्ता लिखती हैं कि मत करना प्लीज. सोनी राजदान ने भी तारीफ की कि बहुत कमाल लग रही हो. मृणाल ठाकुर ने छोटे पर्दे पर काम करना शुरू किया था. अपनी कमाल की एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस करने के बाद मेकर्स की नजर उन पर पड़ी और अब बड़े पर्दे की क्वीन बन गई हैं.

कमाल की एक्ट्रेस

सीता रामम से पॉपुलर हुईं मृणाल ठाकुर ने बड़े पर्दे पर कई कमाल की परफॉर्मेंसेस दी हैं. फरहान अख्तर के अपॉजिट तूफान में वो बेहद क्यूट लगीं तो वहीं जर्सी में शाहिद कपूर के अपॉजिट उनहोंने स्क्रीन पर वाहवाही लूटी. कंगना रनौत तक ने अपनी बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में मृणाल ठाकुर को जगह दी है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})