trendingNow1zeeHindustan1265059
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Sita Ramam: अब सीता के किरदार में दिल जीतने आ रही हैं मृणाल ठाकुर, सामने आया फर्स्ट लुक

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब 'सीता रामम' से मृणाल का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है. 

Advertisement
Sita Ramam: अब सीता के किरदार में दिल जीतने आ रही हैं मृणाल ठाकुर, सामने आया फर्स्ट लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकी हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस लंबे वक्त से मृणाल की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आखिरकार अब लोगों का इंतजार धीरे-धीरे खत्म होता नजर आ रहा है. अब 'सीता रामम' से मृणाल का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है. 

'सीता रामम' को लेकर चर्चा में हैं मृणाल ठाकुर

फिल्म में मृणाल, दुलकर सलमान और रश्मिता मंदाना के साथ नजर आने वाली हैं. सेट से सामने आई तस्वीर में मृणाल दुलकर के साथ बड़े शर्मीले अंदाज में खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. यहां वह ऑरेंज कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ दुलकर की भी मृणाल से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आया सामने

उनके इस अंदाज ने हर शख्स का दिल जीत लिया है. यहां वह ऑरेंज कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

fallback

तस्वीर में मृणाल और दुलकर की कैमेस्ट्री देखने लायक है. सीता के रोल पर बात करते हुए मृणाल कहती हैं कि, 'सीता बहुत दयालु और विनम्र हैं. मुझे इस किरदार से माता सीता के बारे में बहुत कुछ पता चला.'

5 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 

ये फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित वैजयंतती मूवीज द्वावा प्रस्तुत और स्वप्ना सिनेमा के लिए सी अश्विनी दत्त द्वारा निर्मित, हनि राघवपुड़ी द्वाका निर्देशित है. ये फिल्म 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

ये भी पढ़ें- 'आश्रम' की बबीता का फिर दिखा सिजलिंग अंदाज, अब बालकनी में कहर ढाती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})