Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मौनी रॉय की बेबाकी ने उड़ाए होश, फोटोशूट के लिए इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए पोज

मौनी रॉय अपने नए लुक के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं. इस लुक में मौनी से नजरें हटाना भी फैंस के लिए मुश्किल हो गया है.  

Advertisement
मौनी रॉय की बेबाकी ने उड़ाए होश, फोटोशूट के लिए इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए पोज
Zee Hindustan Web Team|Updated: Sep 17, 2023, 04:31 PM IST

नई दिल्ली: मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों अपने किसी भी प्रोजेक्ट की बजाय लुक्स की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. आज फैंस उनकी एक झलक पर फिदा हैं और मौनी के स्टाइल को फैंस ने खूब सराहा है. वहीं, एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपना किलर अवतार दिखाया है.

Mouni Roy ने दिखाई हसीन अदाएं

ताजा तस्वीरों में मौनी छोटी सी ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिस पर हैवी गोल्डन सीक्वेंस वर्क किया गया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को सटल बेस, ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसके साथ उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट वेव्स के साथ ओपन रखा हुआ है. मौनी ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मौनी

मौनी रॉय इस लुक में बेहद खूबसूरत और हसीन दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी काफी वायरल होने लगा है. एक्ट्रेस के हर अंदाज को देखकर यही लगता है कि वह पहले से और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अब उनके इस नए फोटोशूट पर भी लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी मौनी

दूसरी ओर मौनी के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो काफी समय से वह 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ संजय दत्त और पलक तिवारी भी अहम रोल में दिखाई देंगे. इसके अलावा जल्द ही मौनी 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' टाइटल से बन रही वेब सीरीज में भी दिखेंगी. कुछ ही समय पहले उन्होंने अपनी इस सीरीज का ऐलान किया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शादी से पहले एयरपोर्ट पर इस अंदाज में दिखीं परिणीति चोपड़ा, कैप पर क्यों टिकीं सबकी नजरें?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})