Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Mouni Roy: 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर मौनी रॉय के साथ क्या हुआ था? बीच में ही भूल गईं डायलॉग्स

Mouni Roy: सीरियल नागिन से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय का फिल्मों तक पहुंचने का सफर काफी दिलचस्प है. मौनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. आखरी बार एक्ट्रेस रणबीर और आलिया के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आईं थीं. फिल्म में उनकी एक्टिंग को फैंस का काफी प्यार मिला था. अब एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सबके साथ शेयर किया है   

Advertisement
Mouni Roy: 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर मौनी रॉय के साथ क्या हुआ था? बीच में ही भूल गईं डायलॉग्स
Zee Hindustan Web Team|Updated: Oct 28, 2023, 01:49 PM IST

नई दिल्ली:  Mouni Roy: मौनी रॉय ने अपनी एक्टिंग के डैम पर एक मुकाम हासिल किया है, उन्होंने काफी मेहनत करके बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. एक्ट्रेस ने अपने किरदार जूनून से दर्शकों के बिच काफी लोकप्रियता हासिल की. हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्रह्मास्त्र को लेकर इंटरव्यू में कई बातों का खुलासा किया है. 

शूटिंग के बिच भूल गईं थीं डायलॉग 

एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने नौ साल तक टीवी में काम किया है और वो डायलॉग बहुत जल्दी याद कर लेती हैं पर फिर भी एक्ट्रेस फिल्म के सेट पर कई बार लड़खड़ाई थीं. एक्ट्रेस ने बोला कि 'किसी ने मुझसे पूछा, 'क्या आपने अपनी लाइनें पूरी कर लिए हैं और मैंने कहा, हां मैंने अपनी लाइनें पूरी  तरह याद करे हैं. जब शाहरुख के साथ एक्ट्रेस का सीन शुरू हुआ तो एक्ट्रेस अचानक से ही अपने डायलॉग भूल गईं.  एक्ट्रेस ने कहा 'जब आप शाहरुख सर के बगल में खड़े होते हैं तो खुद ही सब भूल जाते हैं. मैंने बस उन्हें देखा और मैं भूल गई कि मुझे क्या कहना था'. मौनी ने बताया कि उनको नॉर्मल करने के लिए अयान मुखर्जी आए ​​और उन्होंने कहा, 'घबराओ मत, सब ठीक है'. 

खाना बनाने के लिए मां को करती थीं कॉल 

एक्ट्रेस ने आगे इंटरव्यू में कोरोना के समय का जिक्र किया। उन्होंने बतया कि कोरोना के वक्त वो काफी दिन दुबई में रहीं थी और वहां वो खाना बहार से मंगाती थीं. मौनी ने खुलासा किया कि उन्हें उस वक्त खाना बनाना नहीं आता था. उन्हें जब भी खाना बनाना होता था तो वो अपनी मां को वीडियो कॉल किया करती थीं. आगे मौनी ने कहा कि हल्का भोजन करना सेहतमंद रहने में मदद करता है.

मौनी रॉय का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखरी बार आयन मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था, फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी. फिल्म में मौनी के किरदार को काफी पसंद किया गया था. यही नहीं एक्ट्रेस हाल ही में रिलीज सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' में भी नजर आ रही हैं, इसके आलावा वो शेफ रणबीर बरार के साथ शो स्टार वर्सेज फ़ूड सर्वाइवल में नजर आएंगी 

इसे भी पढ़ें- Anupama Upcoming Twist: अनुपमा पति से मांगेगी माफी, अनुज के दर्द को समझने में कर दी देरी

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})