Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Mouni Roy Photos: रिवीलिंग आउटफिट में मौनी रॉय ने बिखेरे हुस्न के जलवे, कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

Mouni Roy Photos: मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. इस बार उन्होंने कट आउट ड्रेस में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. 

Advertisement
Mouni Roy Photos: रिवीलिंग आउटफिट में मौनी रॉय ने बिखेरे हुस्न के जलवे, कर्वी फिगर पर टिकी नजरें
Zee Hindustan Web Team|Updated: Dec 19, 2023, 08:46 PM IST

नई दिल्ली: मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण अक्सर ही चर्चा में आ जाती हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग करा जादू तो पहले ही दर्शकों पर खूब चलाया है. अब कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों में आ गई हैं. लगभग हर दिन मौनी का एक नया स्टाइल फैंस के बीच वायरल हो जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में उन्हें बेहद हॉट अवतार में देखा जा रहा है.

मौनी रॉय ने धड़काया फैंस का दिल

मौनी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस हॉल्टर कट आउट ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, फोटोज में एक्ट्रेस का चेहरा बहुत क्लियर नजर नहीं आ रहा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

उन्होंने इस दौरान अपने बालों को ओपन रखा है और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हु स्टनिंग पोज दिए हैं. अब मौनी के चाहने वालों की नजरें उनकी अदाओं पर टिकी रह गई हैं.

अक्सर हॉट लुक में दिखती हैं मौनी

मौनी हमेशा की तरह इस लुक में भी बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, कुछ ही देर में तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. वैसे, अक्सर ही मौनी के सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं मौनी

दूसरी ओर मौनी की आने वाली फिल्मों पर बात करें तो एक्ट्रेस कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें 'द वर्जिन ट्री' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस रियलिटी शो 'टैम्टेशन आईलैंड इंडिया' में भी होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- कटरीना कैफ से शादी कर क्यों पछताए विक्की कौशल? शाहरुख खान ने किया इस बातचीत का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})