trendingNow1zeeHindustan1723214
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

स्वीमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, शेयर की हॉट फोटोज

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर से अपने सिजलिंग हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते पति संग रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं.

Advertisement
स्वीमिंग पूल में पति संग रोमांटिक हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, शेयर की हॉट फोटोज

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण हर दिन सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की चाहने वालों की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब मोनालिसा ने एक बार फिर से अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए हॉट फोटोज शेयर की हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने दिए पति संग पोज

फोटोज में मोनालिसा और विक्रांत फुरसत के पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों स्वीमिंग पूल मे नजर आ रहे हैं. इस दौरान मोनालिसा ने ब्लू और ब्लैक कलर की मोनोकिनी कैरी की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

उन्होंने अपने इस लुक को नो-मेकअप लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है. एक्ट्रेस ने रोमांटिक पोज देते हुए पति के साथ फोटोज शेयर की हैं.

मोनालिसा दिखी बेहद हॉट

मोनालिसा ने इसी लुक में 2 पोस्ट शेयर किए हैं. एक पोस्ट में उन्होंने सिर्फ अपना लुक फ्लॉन्ट किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

अब एक्ट्रेस के चाहने वालों के बीच उनका ये हॉट लुक खूब वायरल हो रहा है. फैंस ने उन्हें हॉट और ग्लैमरस बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. 

इस शो में दिख रही हैं मोनालिसा

दूसरी ओर मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें हिन्दी टीवी शो 'बेकाबू' में अहम रोल निभाते हुए देखा जा रहा है. इस शो में शालीन भनोट लीड एक्टर के तौर पर नजर आ रहे हैं. वहीं, मोनालिसा स्पोर्टिंग रोल में होते हुए भी दर्शकों का खूब दिल जीत रही हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के अलावा हिन्दी दर्शकों पर भी अपनी अदाकारी का जादू चला दिया है.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद फिर हुईं टॉपलेस, इस बार गुलाब की पंखुड़ियों से ऐसे किया खुद को कवर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})