trendingNow1zeeHindustan1629554
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

ऑस्कर विजेता MM Keeravani को हुआ कोरोना, हेल्थ अपडेट आया सामने

MM Keeravani COVID Positive: साउथ सिनेमा से एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. 'RRR' के नाटू-नाटू गाने के कंपोजर एमएम कीरावानी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने फैंस को खुद इस बात की जानकारी दी. सभी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की दुआ मांग रहे हैं.

Advertisement
ऑस्कर विजेता MM Keeravani को हुआ कोरोना, हेल्थ अपडेट आया सामने

नई दिल्ली: MM Keeravani COVID Positive: साउथ सिनेमा के मशहूर म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इस वक्त उन्होंने खुदको आइसोलेट किया हुआ है. वहीं डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है. एमएम कीरावानी ने कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि खुद की है. कंपोजर ने मीडिया से इस बात का खुलासा किया.

एमएम कीरावानी को हुआ कोरोना

हाल में ही एमएम कीरावानी नेमीडिया से विजुअली बात की है. उन्होंने कहा कि 'यात्राओं और उत्साह का नतीजा यह निकला कि मैं अब कोविड से पीड़ित हो गया हूं. मैं कोविड से संक्रमित हो गया हूं और मैं मेडिकेशन पर हूं. डॉक्टर की तरफ से मुझे बेड रेस्ट की सलाह दी है'. जब से ये बात उनके चाहने वालों को पता चली है, सभी काफी परेशान हैं.

सुनहरे पल को किया याद

एमएम कीरावानी ने ऑस्कर के लिे एक्साइटमेंट को याद करते कहा कि 'यह सब विश्वास के परे है. हम आगे भी अमेरिका के सभी अवॉर्ड फंक्शन में जीतते रहेंगे. 'नाटू नाटू' अब वैश्विक परिघटना बन गया है.' उन्होंने अफनी खुशी और उत्साह मीडिया के साथ बांटा, साथ में ही आगे कहा, 'मैंने अपनी कंपोजिशन को कभी रिपीट नहीं किया है.

नाटू-नाटू के साथ भी ऐसा करने का मेरा कोई इरादा नहीं है, फिर चाहें ऑफर कितना भी लुभावा क्यों ना हो.' 

पहला ऑस्कर जीते

बता दें कि आरआरआर फिल्म के नाटू नाटू गाने ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग का ऑस्कर अवॉर्ड जीता है. ये गाना राम चरण और जूनियर एनटीआर पर कॉरियोग्राफ किया गया है. गाने के लिरिक्स चंद्रबोस ने लिखे हैं और इसे राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव ने अपनी आवाज दी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- राजघराने से है मुनमुन सेन का ताल्लुख, पहली फिल्म में बोल्ड सीन देकर मचा दिया था हंगामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})