trendingNow1zeeHindustan1423629
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

बालों में गजरा और माथे पर बिंदी, जाह्नवी कपूर ने बनारसी साड़ी में दिखाईं कातिलाना अदाएं

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अपने फोटोशूट्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर से जाह्नवी ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. 

Advertisement
बालों में गजरा और माथे पर बिंदी, जाह्नवी कपूर ने बनारसी साड़ी में दिखाईं कातिलाना अदाएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बहुत कम वक्त में ही दर्शकों के दिलों में और इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है. उनका करियर इन दिनों सातवें आसमान पर है. जाह्नवी आजकल फैंस के साथ मेकर्स की भी पहली पसंद बन गई हैं. ऐसे में आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपनी फिल्मों के अलावा जाह्नवी ने लुक्स से भी सभी को दिल जीता है. 

Janhvi Kapoor ने दिखाईं अदाएं

उन्हें हर अंदाज में लोगों ने खूब प्यार दिया है. जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस अपने फोटोशूट्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से जाह्नवी ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.  

जाह्नवी कपूर ब्लू बनारसी साड़ी में दिखीं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में जाह्नवी को ब्लू कलर की बनारसी साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है.

बालों में गजरा, माथे में बिंदी और कानों में बड़े झुमकों के साथ जाह्नवी बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. 

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी 

जाह्नवी की अदाएं देखकर फैंस भी उनकी फोटोज को लाइक कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में बिजी हैं. उनके पास कॉमेडी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी पाइपलाइन में है. वहीं जाह्नवी जल्द वरुण धवन के साथ रोमांटिक-कॉमेडी 'बवाल' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: टीना दत्ता नहीं अब्दू रोजिक बनें कैप्टन, शालीन और गौतम के बीच हुए जमकर लड़ाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})