trendingNow1zeeHindustan1264960
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Mika Di Voti Winner: 45 साल की उम्र में मीका सिंह को मिली दुल्हन, ये एक्ट्रेस बनीं विनर!

Mika Di Voti Winner: सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने स्वंयवर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. 45 साल के मीका अपने लिए दुल्हन की तलाश में हैं. बता दें कि उनका इंतजार खत्म हुआ. दरअसल मीका को उनकी वोटी मिल गई है. 

Advertisement
Mika Di Voti Winner: 45 साल की उम्र में मीका सिंह को मिली दुल्हन, ये एक्ट्रेस बनीं विनर!

नई दिल्ली: Mika Di Voti Winner: इंडियन पॉप स्टार मीका सिंह 45 साल की उम्र में शादी के लिए तैयार हैं. सिंगर को उनकी दुल्हनिया भी मिल गई है. बता दें कि मीका सिंह का स्वंयवर शो मीका दी वोटी अपने अंतिम पड़ाव में है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो की विनर मिल चुकी है. 

स्टार भारत के शो 'मीका दी वोटी' में सिंगर ने अपनी दुल्हन चुन ली है. मीडिया की खबरों के अनुसार मीका सिंह की दुल्हन आकांक्षा पुरी हैं. बता दें कि आकांक्षा पुरी ने मीका दी वोटी शो की विनर हैं. आकांक्षा ने फाइनल में नीत महल और प्रणआतिका दास को हराते हुए यह टाइटल अपने नाम किया है. 

मीका सिंह दोस्त को बनाएंगे दुल्हन

सूत्रों के अनुसार मीका सिंह अपनी दोस्त को ही पत्नी बनाने का फैसला किया है. लेकिन मीका और आकांक्षा पुरी शादी करेंगे या नहीं यह तो केवल मीका और आकांक्षी की जानते होंगे. 

बता दें कि इससे पहले भी मीका और आकांक्षा नाम साथ में जुड़ चुका है. सोशल मीडिया पर मीका और आकांक्षा की फोटो वायरल हुई थी जिसके बाद कहा जा रहा था कि मीका और आकांक्षा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन मीका सिंह ने इस खबरों को अफवाह बता दिया था. 

 

आकांक्षा पुरी और मीका कीं दोस्ती है सालों पुरानी 

मीका सिंह और आकांक्षा पुरी एक दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं. कहा जाता है कि इनकी दोस्ती 10 साल पुरानी है. मीका आकांक्षा को अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं. लेकिन मीका सिंह और आकांक्षा पुरी का स्वंयवर सही है या नहीं आने वाले समय में पता चल जाएगा. 

कौन हैं आकांक्षा पुरी 

आकांक्षा पुरी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. लेकिन वह पहली बार चर्चा में बिग बॉस के दौरान आई थीं. बता दें कि वह बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा की एक्स गर्फफ्रेंड हैं.

आकांक्षा हिंदी फिल्म के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 

 

इसे भी पढ़ेंः  मालदीव में बोल्ड हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, पति संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})