trendingNow1zeeHindustan2020595
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Merry Christmas Trailer Out: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने की होश उड़ाने की तैयारी, 'मेरी क्रिसमस' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

Merry Christmas Trailer Out: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अगली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में दोनों की शानदार कैमेस्ट्री के साथ दिलचस्प सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिल रहा है. ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

Advertisement
Merry Christmas Trailer Out: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने की होश उड़ाने की तैयारी, 'मेरी क्रिसमस' का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

Merry Christmas Trailer Out: कटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के लीड रोल वाली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को लेकर लंबे समय से चर्चा बनी हुई हैं. अब क्रिसमस की धूम के बीच मेकर्स ने अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है. श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में उनकी पिछली फिल्मों 'बदलापुर' और 'अंधाधुन' शैली की झलक देखने को मिल रही है. ऐसे में अभी से फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है.

शानदार है 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर

'मैरी क्रिसमस' के ट्रेलर की शुरुआत में एक प्यारी सी लव स्टोरी की शुरुआत होती हुई दिख रही है. हालांकि, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, इसमें धोखे और फरेब की झलक नजर आने लगती है.

2 मिनट 20 सेकंड के इस ट्रेलर में क्रिसमस से एक दिन पहले की शाम दिख रही है, जो कटरीना और विजय साथ में बिता रहे हैं. इसके बाद दोनों साथ में क्रिसमस की शुरुआत करते हैं और साथ में खूब मस्ती करते हैं. फिल्म में ऐसे सीन्स देखने को मिल रहे हैं जो दर्शकों को पुराने समय में ले जाएंगे.

इस सीन ने बढ़ाई बेसब्री

ट्रेलर में कटरीना और विजय सेतुपति के बीच रोमांटिक सीन्स देखने को मिल रहे हैं. दोनों की कैमेस्ट्री कमाल की दिख रही है. ट्रेलर के एक सीन में कटरीना एक बच्ची के साथ थिएटर में बैठकर फिल्म देखती नजर आ रही हैं. इसमें अगले ही पल उन दोनों की आगे वाली सीट पर विजय की एंट्री होती है और फिर पलक झपकते ही कटरीना उस बच्ची के साथ कभी गायब हो जाती हैं. इस सीन ने काफी बैचेनी बढ़ा दी है.

12 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी 'मेरी क्रिसमस' में कटरीना और विजय के अलावा टीनू राज आनंद, संजय कपूर, राधिका आप्टे, विनय पाठक, अश्विनी कलसेकर और प्रतीमा कानन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट पहले ही 2 बार बदली जा चुकी है. अब आखिरकार लंबे इंतजार के बाद इसे 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- शिमर लहंगा पहन इतराईं शमा सिकंदर, एथनिक लुक में बढाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})