trendingNow1zeeHindustan1411813
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

देसी रंग में रंगीं मानुषी छिल्लर, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) अपने लुक्स के कारण इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार फैंस को देखने के लिए मिल जाता है. अब फिर से मानुषी ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं. 

Advertisement
देसी रंग में रंगीं मानुषी छिल्लर, अदाएं देख मदहोश हुए लोग

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड (Miss World) का खिताब हासिल कर दुनियाभर में भारत की सीना गर्व से चौड़ा करने वालीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar)  ने जब से एक्टिंग की दुनिया की कदम रखा है, तभी से उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. उन्होंने अपने सिजलिंग लुक्स से ही नहीं, बल्कि एक्टिंग से भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. मानुषी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. जहां एक ओर मानुषी अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं, वहीं, उनके लुक्स भी हर दिन लोगों का ध्यान खींच ही लेते हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं मानुषी

वहीं, दूसरी ओर मानुषी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से मानुषी ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं. मानुषी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. लोगों के लिए मानुषी की अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

मानुषी लगी बला की खूबसूरत

ताजा तस्वीरों में मानुषी को येलो कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग बैकलेस ब्लाउज पेयर किया है.

लुक को कंप्लीट करने के लिए मानुषी ने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने अपने इस लुक फ्लॉन्ट करते हुई एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. देसी अवतार में मानुषी बला की खूबसूरत लग रही हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी मानुषी

उनकी ये तस्वीरें तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. दूसरी ओर मानुषी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने इसी साल अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से अपने करियर की शुरुआत की है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'तेहरान' को लेकर चर्चा में हैं. इसके बाद एक्ट्रेस 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढे़ं- 22 की उम्र में पलक तिवारी ने पहनी डोरियों पर टिकी ब्रालेट, बेबाकी से उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})