trendingNow1zeeHindustan1595119
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

Manushi Chhillar Movies: बॉलीवुड में नहीं चला मानुषी छिल्लर का सिक्का, अब यहां दिखाएंगी दम

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू तो कर चुकी हैं, लेकिन लगता है कि वह दर्शकों का दिल ज्यादा जीत नहीं पा रहीं. ऐसे में अब अपने करियर को पटरी पर लाने के लिए एक्ट्रेस ने नए रास्ते भी चुन लिए हैं.  

Advertisement
Manushi Chhillar Movies: बॉलीवुड में नहीं चला मानुषी छिल्लर का सिक्का, अब यहां दिखाएंगी दम

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं, जिसकी जानकारी मानुषी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वहीं, इस खबर को लेकर सोनी पिक्चर ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने मानुषी को कास्ट करने का ऐलान किया है. बता दें कि मानुषी ने इससे पहले 2022 में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं.  

ऑफिसर का रोल करेंगी मानुषी छिल्लर

बता दें कि यह फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी साथ ही इस फिल्म की शूटिंग 3 मार्च शुक्रवार यानी आज से शुरू हो गई है. जानकारी के मुताबिक यह सच्ची घटना पर आधारित एक एक्शन फिल्म है.

इस फिल्म में वरूण तेज भारतीय सेना के पायलट के रूप में नजर आएंगे, वहीं मानुषी रडार ऑफिसर का रोल करेंगी. इस फिल्म के निर्देशन की कमान मशहूर डायरेक्टर शक्ति प्रताप सिंह ने संभाली है.

फिल्म को लेकर एक्साइटेड है मानुषी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मानुषी अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसे लेकर उन्होंने कहा 'मैं एक्शन से भरी इस अद्भुत और भव्य फिल्म का हिस्सा बनकर और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन और रिनासा पिक्चर्स के साथ काम करके बेहद खुश हूं. मैं शक्ति प्रताप सिंह को मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद कहती हूं. मैं भारतीय वायुसेना के अधिकारियों के बारे में जानने के लिए बेहद उत्साहित हूं.'

फिल्म के टाइटल को लेकर बना है सस्पेंस 

बता दें कि फिल्म के टाइटल का ऐलान पहले ही हो चुका है. लेकिन इसमें बदलाव भी किया जा सकता है . फिलहाल इस फिल्म का नाम 'वीटी 13' रखा गया है, लेकिन इसके तय टाइटिल का खुलासा बाद में किया जाएगा. मानुषी को एक अलग अंदाज में देखने के लिए उनके चाहने वाले अभी से काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Nusrat Jahan Look: बोल्डनेस के रंग में रंगी TMC सांसद, हॉट अंदाज दिखाने के लिए शर्ट उतारते हुए दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})