trendingNow1zeeHindustan2327386
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

जब फोटोग्राफर ने लगा दी थी Manisha Koirala को फटकार, 'मल्लिका जान' ने किया खुलासा

Manisha Koirala: 'हीरामंडी' फेम मनीषा कोइराला इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं. मनीषा कोइराला ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में खासी जगह बनाई है. मगर यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था. हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोग्राफर से जुड़े एक किस्से का खुलासा किया है. 

Advertisement
जब फोटोग्राफर ने लगा दी थी Manisha Koirala को फटकार, 'मल्लिका जान' ने किया खुलासा

 

नई दिल्ली: Manisha Koirala: मनीषा कोइराला की गिनती बी टाउन की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में होती हैं. इस साल उन्होंने संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'हीरामंडी' से शानदार वापसी की है. सीरीज में उनके किरदार का नाम 'मल्लिका जान' थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. सीरीज के बाद से एक्ट्रेस ने मीडिया के साथ बातचीत में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से साझा किए. हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है जिसे सुनकर आप हैरान हो सकते हैं. आइए आपको बताते हैं.

 टू-पीस बिकिनी में करना था पोज 

हाल ही में फिल्मफेयर के साथ बात करते हुए मनीषा कोइराला ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अनसुने किस्सों के बारे में बताया. एक किस्से के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में फोटोज क्लिक करने को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, 'वहां एक बहुत फेमस फोटोग्राफर था. उनके यहां मैं अपनी मां के साथ गई थी. पहले उस फोटोग्राफर ने मुझसे कहा कि तुम अगली सुपरस्टार हो वगैरह-वगैरह। फिर वह मेरे पास एक टू-पीस बिकिनी लेकर आया और मुझे उसे पहनने के लिए बोला.'

एक्ट्रेस ने कर दिया था फोटो के लिए मना

बात करते हुए एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मैंने उससे कहा कि सर, मैं इसे तब पहनती हूं, जब मैं बीच पर जाती हूं या स्विमिंग के लिए जाती हूं. अगर मुझे इस तरह से फिल्मों में जाना है, तो मैं ये नहीं करूंगी. मैं इसे नहीं पहनूंगी. मैंने उनसे कहा कि तुम पूरे कपड़ों में फोटो खींचो, वरना रहने दो. इसके बाद फोटोग्राफर ने उन्हें फटकार लगाते हुए डांटा था और एक कहा था, जिसे वह आज तक नहीं भूल पाई हैं.

क्या बोला था फोटोग्राफर ने?

फोटोग्राफर ने मनीषा कोइराला को डांटते हुए कहा था कि जो मिट्टी पिघलने से शरमाती हो, उसकी मूर्ति कैसे बनाए. हालांकि जब वो सक्सेसफुल स्टार बन गईं थी तब वो फोटोग्राफर उनसे फिर मिला था. उस वक्त वो अपनी कही हुई बात से पलट गए थे ये कहकर कि उसे पता था, एक्ट्रेस बड़ी स्टार बनेंगी.

ये भी पढ़ें- Taare Zameen Par के ईशान अवस्थी का अनदेखा वीडियो आया सामने, आंखों ने किया था आमिर खान को कायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})