trendingNow1zeeHindustan1300128
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

मनीष पॉल करने वाले हैं दमदार कमबैक, जानिए किस रियलिटी शो में बिखेरेंगे जलवा

Jhalak Dikhhla Jaa 10: जाने माने एक्टर और होस्ट मनीष पॉल एक बाल फिर टीवी की दुनिया में दमदार वापसी कर रहे हैं. 'झलक दिखला जा' के आगामी सीजन के होस्ट के रूप में मनीष पॉल की वापसी हो रही है.

Advertisement
 मनीष पॉल करने वाले हैं दमदार कमबैक, जानिए किस रियलिटी शो में बिखेरेंगे जलवा

नई दिल्ली: अभिनेता मनीष पॉल (Manish Paul ) कलर्स चैनल के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के नए सीजन में प्रस्तोता (होस्ट) के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं. लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के 10वें सीजन में माधुरी दीक्षित नेने, करण जौहर और नोरा फतेही जज के रूप में नजर आएंगे.

मनीष ने बयां की अपने दिल की बात
मनीष पॉल 'झलक दिखला जा' के पिछले पांच सीजन में होस्ट के रूप में नजर आए थे. अभिनेता का कहना है कि यह शो उनके लिए खास है और इसके लिए उनके दिल में विशेष जगह है.

माधुरी दीक्षित के लिए मनीष ने कही खास बात 
मनीष पॉल ने कहा, 'अब जब शो शानदार वापसी कर रहा है और मुझे अपने ऑन स्क्रीन परिवार- माधुरी दीक्षित मैम और करण जौहर सर के साथ फिर से जुड़ने का अवसर दिया गया है, मैं इसे लेकर बेहद उत्साहित होने के अलावा 

कुछ और महसूस नहीं कर रहा हूं.'
इस बार के शो में रुबीना दिलाइक, शिल्पा शिंदे, धीरज धूपर, पारस कलानावत, निया शर्मा, अमृता खानविलकर और नीति टेलर प्रतियोगी के रूप में नजर आएंगे. यह शो कलर्स पर तीन सितंबर से प्रसारित होगा.

इसे भी पढ़ेंः  शाहरुख की 'पठान' पर क्यों छिड़ा घमासान? बहिष्कार की मांग पर जान से मारने की धमकी

 

Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})