trendingNow1zeeHindustan1642958
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

कैमरा ऑन होते ही इतराते हुए पोज देने लगीं मलाइका अरोड़ा, 49 की उम्र में बिखेरे जलवे

मलाइका अरोड़ा ने अपनी हसीन अदाएं दिखाते हुए फिर से सिजलिंग फोटोशूट कराया है. उन्होंने अपना नया अंदाज दिखाते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
कैमरा ऑन होते ही इतराते हुए पोज देने लगीं मलाइका अरोड़ा, 49 की उम्र में बिखेरे जलवे

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) जब भी कैमरे के सामने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू लोगों पर चला ही देती हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. मलाइका के चाहने वाले उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब हैं. यही कारण ही इंस्टाग्राम पर भी उनके फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.

Malaika Arora ने दिखाया कातिलाना लुक

अब फिर से मलाइका ने अपने सेक्सी अंदाज से फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं. कुछ ही घंटों पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

इसमें उन्हें वन शोल्डर वेलवेट की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. मलाइका ने इसके साथ स्टॉकिंग्स कैरी हैं और ब्लैक हाई हील्स पहनी हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका  ने अपने इस लुक को सटल ग्लिटरी बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक लगाई है और आंखों को ग्लिटरी स्मोकी रखी है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और एक्सेसरीज के तौर पर गले में डायमंड का नेकपीस पहना है.

49 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका इस लुक में भी हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं. उनकी इन अदाओं को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं और एक बेटे की मां हैं. आज भी मलाइका की हॉटनेस के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस मात खा जाती हैं. खासतौर पर उन्होंने अपने परफेक्ट फिगर से सभी को हैरान किया है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: प्रियंका चोपड़ा बेटी संग पहुंचीं सिद्धिविनायक, इस बात पर बुरी तरह भड़के लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})