trendingNow1zeeHindustan1509508
Hindi news >> Zee Hindustan>> Zee Hindustan Entertainment

49 साल की मलाइका अरोड़ा ने जालीदार पैंट्स में दिखाया हॉट लुक, बोल्डनेस के आगे उम्र ने टेके घुटने

मलाइका अरोड़ा अपने हॉट लुक्स की वजह से दुनियाभर में मशहूर हैं. वहीं, अपनी फिटनेस के कारण भी वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस अपने नए लुक से सभी के हो उड़ा दिए हैं.

Advertisement
49 साल की मलाइका अरोड़ा ने जालीदार पैंट्स में दिखाया हॉट लुक, बोल्डनेस के आगे उम्र ने टेके घुटने

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी एक्टिंग का खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन उन्होंने हमेशा ही खूब लाइमलाइट बटोरी है, इसका एक खास कारण एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स हैं. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस लगातार अपने हॉट अवतार के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. हर दिन मलाइका का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. फैंस को भी बेसब्री से उनकी फोटोज का इंतजार रहता है.

Malaika Arora ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक

मलाइका अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने फोटोशूट्स, डांस वीडियोज और वर्क्रआउट की झलक दिखाती रहती हैं. अब फिर से मलाइका ने अपना लेटेस्ट लुक दिखाया है. उनकी इन अदाओं का देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे मलाइका का उम्र थम गई है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रे जालीदार पैंट्स और मैचिंग की शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसे भी उन्होंने बोल्ड अंदाज कैरी किया है.

49 की उम्र में मलाइका ने उड़ाए होश

मलाइका ने यहां शर्ट को सिर्फ शोल्डर पर डाला हुआ है. एक्ट्रेस ने यहां बिकिनी लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. मलाइका ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.

एक्ट्रेस इस लुक में हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 49 साल की हो चुकी हैं और एक बेटे की मां. एक्ट्रेस की ये अदाएं और फिटनेस सभी के होश उड़ी रही हैं.

इस शो के कारण चर्चा में हैं मलाइका

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ वक्त से कम ही फिल्मों में दिख रही हैं. पिछली बार वह आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आइटम नंबर करती दिखी थीं. फिलहाल अपने शो 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनका ये शो ओटीटी पर स्ट्रीम किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- थाइलैंड पहुंचते ही बेबाक हुईं अनन्या पांडे, बिकिनी पहन दिखाया हॉट अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
Read More
googletag.cmd.push(function() { googletag.display(interstitialSlot)})